गडकरी की खरी-खरी- ‘ठेकेदार गड़बड़ करेंगे तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह डलवा दूंगा’ | Watch Video :

गडकरी की खरी-खरी- ‘ठेकेदार गड़बड़ करेंगे तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह डलवा दूंगा’

गडकरी की खरी-खरी- ‘ठेकेदार गड़बड़ करेंगे तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह डलवा दूंगा’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 18, 2018/2:28 pm IST

बैतूल। अब किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे करने पर बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह ठेकेदार को डालवा दूंगा। यह कहना है केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का। वे यहां बैतूल में तेंदूपत्ता एवं असंगठित मजदूर सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे।

गडकरी ने कहा कि जिस तरह द्रौपद के पास थाली थी कि कोई भी भूखा नहीं रहता था, उसी तरह मेरे खजाने में इतना पैसा है कि मैं उनको पूछता हूं कि आपका चंबल हाईवे कब पूरा होगा, बताओ कितना चाहिए, 8 हजार करोड़-10 हजार करोड़। इंदौर-भोपाल करना है, 6 हजार करोड़, कितना चाहिए बताओ। जमीन अधिग्रहण करो, भूमिपूजन करो और काम शुरु करो।

यह भी पढ़ें : PET, PPHT, और PPT के नतीजे घोषित, पीईटी में भिलाई के सात्विक अव्वल, देखिए मेरिट लिस्ट

 

 

 

उन्होंने कहा कि यह ऐसा काम नही है जिसमें भ्रष्टाचार हो। जितने ठेकेदार तुम्हारे यहां काम कर रहे हैं, कोई मेरे पास दिल्ली नहीं आता। एक रुपए का करप्शन नहीं है। रास्ते के मालिक आप हो, काम ठीक हो रहा या नहीं, देख लो। अगर गड़बड़ करेंगे तो मैंने ठेकेदारों से कह रखा है कि बुलडोजर के नीचे गिट्टी डालने की बजाय आपको डलवा दूंगा। याद रखना गड़बड़ की तो।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपसे पैसा नहीं लिया। ये भारत के गरीबों की संपत्ति है। डैम बन रहे हैं, कैनाल बन रहे हैं, रोड बन रहा है। हर गांव में बिजली मिल रही है। उद्योग आ रहे हैं, बेरोजगारों को रोजगार मिल रहा है और देश आगे जा रहा है।

 

वेब डेस्क, IBC24