भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, सार्वजनिक मंच से ये कहा, देखिए वायरल वीडियो | Watch Video :

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, सार्वजनिक मंच से ये कहा, देखिए वायरल वीडियो

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, सार्वजनिक मंच से ये कहा, देखिए वायरल वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 8, 2018/12:14 pm IST

उज्जैन। हमेशा विवादों में रहने वाले जिले के महिदपुर विधायक बहादुरसिंह चौहान एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने सार्वजनिक मंच से कहा कि हमने मुस्लिम समाज के 6 लोगों को पार्षद की टिकट दी लेकिन सभी चुनाव हार गए। इसलिए आपकी रो नहीं बन पा। एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में सबका साथ-सबका विकास स्लोगन के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। वहीं उनकी ही पार्टी के विधायक सार्वजनिक मंच से वोटों की राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

अपने बड़बोलेपन के कारण हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले उज्जैन जिले के महिदपुर विधायक बहादुरसिंह चौहान ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। दरअसल विधायक महिदपुर नगर पालिका मुस्लिम बाहुल्य वार्ड 17 में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। कार्यक्रम में विधायक चौहान ने बोलना शुरू किया। थोड़ी देर बोलने के बाद उन्हें नगर पालिका चुनाव की याद आ गई।

यह भी पढ़ें : मानसरोवर यात्रा से लौटकर दुबई जाएंगे राहुल गांधी, जानिए कारण

उन्होंने सार्वजनिक मंच से कहा कि जब भी मैं मुख्यमंत्री के पास जाता हुं, तो मुख्यमंत्रीजी मुझसे पुछते है कि महिदपुर नगर पालिका से भाजपा कभी जीतती क्यों नही है। ऐसी ही मेरे पास भी कई लोग आते है। हमने नगर पालिका चुनाव में मुस्लिम समाज को 6 टिकट दी। सभी चुनाव हार गए और हमको इसका बहुत दर्द है, और सही बात बता दूं तो उस दर्द के कारण आज तक आपकी रोड नहीं बनी

विधायक के इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैलोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे है। गौरतलब है कि महिदपुर विधायक बहादुरसिंह चौहान इससे पहले भी सीएम के मंच से किसानों को लालची बता चुके है। यहीं नहीं एक बार तो उन्होंने सार्वजनिक मंच से पूरे थाने को निपटा देने की धमकी भी दी थीं।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers