राहुल गांधी ने भोपाल में किया रोड शो, टी-स्टॉल पर पी चाय, देखिए वीडियो | Watch Video :

राहुल गांधी ने भोपाल में किया रोड शो, टी-स्टॉल पर पी चाय, देखिए वीडियो

राहुल गांधी ने भोपाल में किया रोड शो, टी-स्टॉल पर पी चाय, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 17, 2018/12:46 pm IST

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भोपाल में रोड शो किया। इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। रोड शो के दौरान राहुल गांधी एक बंद बस में बैठे नजर आए। जबकि बस में उनके साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इससे पहले भोपाल एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष समेत सभी बड़े नेता शामिल थे।

राहुल का काफिला पुराने भोपाल के मुख्य चौराहे से होकर गुजरा। यहां पुष्पवर्षा से उनका स्वागत किया गया। इस दौरान राहुल गांधी ने बस से उतरकर एक टी स्टॉल पर चाय की चुस्की भी ली और गर्म भजिये और पकोड़े चखे। उन्होंने टी स्टॉल वाले से कहा कि आपकी चाय अच्छी है। उन्होंने चाय दुकान वाले को पांच सौ के 2 नोट दिए। इसके बाद वे फिर बस पर चढ़ गए। चाय दुकान पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया।

वहीं ग्वालियर, भिंड-मुरैना से आए लोगों ने रोड शो के दौरान सिंधिया के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। सुरेश पचौरी समर्थकों ने भी जिंदाबाद के नारे लगाए। अपैक्स बैंक के पास राजस्थानी कलाकारों ने राहुल गांधी के लिए गाना गाया। बीच-बीच में राहुल गांधी बस के दरवाजे पर आकर हाथ हिलाकर कायकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते रहे। जबकि कार्यकर्ता राहुल गांधी और कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

यह रोड शो 13 किलोमीटर लंबा होगा जो लाल घाटी से चलकर भेल के दशहरा मैदान तक पहुंचा। यहां राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। रोड शो लालघाटी से वीआईपी गेस्ट हाउस, इमामी गेट, सदर मंजिल, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, बाण गंगा, रोशनपुरा चौराहा, अपेक्स बैंक, पीसीसी, ज्योति टॉकीज, चेतक ब्रिज, कस्तूरबा नगर तिराहे से अन्ना नगर होता हुआ दशहरा भेल मैदान पहुंचा।

 

वेब डेस्क, IBC24