दिग्गी राजा का वीडियो वायरल, कहा- मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं! सुनिए | Watch Video:

दिग्गी राजा का वीडियो वायरल, कहा- मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं! सुनिए

दिग्गी राजा का वीडियो वायरल, कहा- मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं! सुनिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 16, 2018/6:34 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो यह कह रहे हैं कि मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। इसलिए मेरा काम सिर्फ इतना है कि मैं भाषण नहीं दूंगा। दिग्विजय सिंह का यह वीडियो उनकी तकलीफ है या फिर रणनीति का हिस्सा है, इस पर भी बहस शुरू हो गई है। 

विधायक जीतू पटवारी के निवास पर आयोजित बैठक के बाद दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उनके भाषण देने से पार्टी के वोट कटते हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरा काम सिर्फ इतना है कि मैं कोई प्रचार या जनसभा नहीं करूंगा क्योंकि मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कटते हैं। दिग्विजय सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दिग्विजय सिंह के इस वीडियो के बाद अब तय हो गया है कि वह पार्टी को जीत दिलाने के लिये रणनीति के तहत सभाओं और होर्डिंग से दूर हो गये हैं। 

 पढ़ें- इलाहाबाद को प्रयागराज बनाने पर जस्टिज काटजू ने योगी को थमाई 18 शहरों की लिस्ट,सुझाया ये नाम

उल्लेखनीय है कि बीजेपी विधानसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह के कार्यकाल को मुद्दा बनाती है। दिग्विजय सिंह 1993 से 2003 तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री थे। इस दौरान मध्यप्रदेश की गिनती देश के बीमारू राज्यों में होती है। भाजपा इस मुद्दे पर हम बार चुनाव मैदान पर उतरती है। दिग्विजय सिंह का यह वीडियो सामने आने के बाद से मध्य प्रदेश में 2018 का विधानसभा चुनाव अब रोचक होता जा रहा है। इस चुनाव में दोनों ही पार्टियों के वह नेता भी जोर लगा रहे हैं जो एक दशक से प्रदेश की राजनीति से दूर रह कर केंद्र की राजनीति कर रहे थे। लेकिन इस बार कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपने नाम के सहारे बीजेपी की नैया पार नहीं होने देना चाहते हैं इसी कारण से वह पर्दे के पीछ से हट चुके हैं।

वेब डेस्क, IBC24