जनसंपर्क के दौरान जीतू पटवारी का बयान, कहा- पार्टी तेल लेने जाए.. आप मुझे वोट देना | Watch Video:

जनसंपर्क के दौरान जीतू पटवारी का बयान, कहा- पार्टी तेल लेने जाए.. आप मुझे वोट देना

जनसंपर्क के दौरान जीतू पटवारी का बयान, कहा- पार्टी तेल लेने जाए.. आप मुझे वोट देना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 23, 2018/6:14 am IST

भोपाल। इंदौर के राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में जीतू पटवारी लोगों से संपर्क करते हुए ये कहते नजर आ रहे हैं कि पार्टी जाए तेल लेने, आप मेरा ध्यान रखना। 

पढ़ें- CBSE को हाईकोर्ट से नोटिस जारी, नीट परीक्षा के रिजल्ट रोके जाने का मामला

इस वीडियो में जीतू पटवारी कई महिलाओं और युवकों से मेल-मुलाकात करते नजर आ रहे हैं और लोगों के हाथ अपने सिर पर रखवाकर उनसे जीत का आशीर्वाद ले रहे हैं। इसी दौरान जीतू पटवारी एक व्यक्ति से पहले एक हाथ सिर में रखने को कहते हैं। फिर दूसरा हाथ भी सिर पर रखवाते हैं। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि पार्टी जाए तेल लेने आप मेरा ध्यान रखना। 

पढ़ें- योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में पर्चा दाखिल करेंगे रमन,पहले चरण के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस में भी खलबली मच गई है। हालांकि IBC24 इस वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं करता। उधर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है, कांग्रेस पटवारी के बचाव में उतर आई है। सहकारिता राज्य मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि कांग्रेस व्यक्तिवादी पार्टी है। कांग्रेसी न पार्टी के हैं, न समाज के और न ही देश के। जीतू पटवारी के वीडियो ने ये साबित भी कर दिया है। वहीं कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने कहा है कि मामले की मुझे जानकारी नहीं है, मगर सभी को ये मालूम होना चाहिए कि पार्टी से हम हैं, हमसे पार्टी नहीं। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24