नाले में गिरी 6 साल की बच्ची के लिए मसीहा बनकर आया फूड डिलीवरी ब्वॉय, बचाई जान | Watch Video:

नाले में गिरी 6 साल की बच्ची के लिए मसीहा बनकर आया फूड डिलीवरी ब्वॉय, बचाई जान

नाले में गिरी 6 साल की बच्ची के लिए मसीहा बनकर आया फूड डिलीवरी ब्वॉय, बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 23, 2018/9:28 am IST

नई दिल्ली। ‘जाको राखे साइंया मार सकय ना कोय’ ये लाइन वायरल हो रहे इस वीडियो में बिल्कुल सच साबित हुई है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाले के किनारे दो बच्चियां खेल रही है। इस दौरान इनमें से एक करीब चार से पांच साल की बच्ची अचानक नाले में गिर जाती है, और पानी की गहराई में डूबने लगती है। जबकि दूसरी खड़ी बच्ची चिखती रहती है।

देंखे वीडियो-

पढ़ें- जनसंपर्क के दौरान जीतू पटवारी का बयान, कहा- पार्टी तेल लेने जाए.. आप मुझे वोट देना

हादसे के दौरान वहां कोई मौजूद नहीं था जो फौरन बच्ची को बचा ले। लेकिन इस दौरान वहां से गुजर रहे फूड डिलीवरी ब्वॉय की नजर बच्ची पर पड़ती है, और वह बिना देर किए अपनी बाइक साइड लगाकार नाले में कूदकर बच्ची को सकुशल नाले से बाहर निकाल लेता है। बच्ची की तबीयत बेहतर है। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद इस फूड डिलीवरी ब्वॉय की खूब तारीफ हो रही है। अपने इस कारनामे से लिनफेंग नाम का यह फूड डिलीवरी ड्राइवर सोशल मीडिया पर हीरो बन गया है। 

पढ़ें- रमन के नामांकन में योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद, सीएम की दो टूक- नहीं बदली जाएगी कोई टिकट

CGTN के मुताबिक मामला झेजियांग के शाओझिंग इलाके का है। शाओझिंग की एक नहर के किनारे पर खेलते-खेलते एक बच्ची का पांव फिसल गया और वह नहर में जा गिरी। दो-तीन सेकेंड में बच्ची नहर के पानी में डूबने लगी और छटपटाने लगी। तभी वहां से एक फूड डिलीवरी ड्राइवर गुजर रहा था। उसने डूबती बच्ची को देखकर फौरन अपना स्कूटर रोका और उसे बचाने के लिए नहर में कूद गया। युवक ने बच्ची को सुरक्षित नहर से बाहर निकाल लिया। इस बहादुरी के लिए कंपनी ने उसे इनाम भी दिया। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers