राहुल फिसले- शिवराज के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में, मानहानि की चेतावनी पर दी ये सफाई

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 30 Oct 2018 10:47 AM, Updated On 30 Oct 2018 10:47 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश के दौरे पर आए राहुल गांधी ने सोमवार को खरगोन में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने मामाजी कहकर शिवराज पर हमला करते-करते वे उनके परिवार तक पहुंच गए और सीधे उनके बेटे पर पनामा पेपर्स मामले में नाम होने का आरोप लगा दिया। राहुल के इस आरोप से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क गए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर उनके इस आरोप पर ऐतराज जताते हुए कहा है कि उन्होंने सारी हदें पार कर दी है। वे राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा करने जा रहे हैं। सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने भी इस मामले में ट्वीट किया है। कार्तिकेय ने अपने ट्वीट में कहा है कि मैं व्यथित हूं कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। उन्होंने कहा गै कि यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी, तो मैं उन पर कानूनी कार्रवाई करूंगा।

हालांकि राहुल गांधी ने अपने इस बयान पर माफी तो नहीं मांगी लेकिन सफाई जरुर दी है- उन्होंने कहा कि वो कंफ्यूजम में पनामा लीक्स में एमपी के सीएम का नाम ले दिया। राहुल ने ये बात अनौपचारिक चर्चा के दौरान कही। राहुल के कहा कि वो कंप्यूजन में मध्यप्रदेश के सीएम को निशाने में ले लिया। राहुल ने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार तो व्यापमं और ई टेंडरिंग घोटाले में शामिल है।  

सुनिए राहुल गांधी का बयान-

दरअसल, सोमवार को राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती.'

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : Watch Video:

जरूर देखिये