राहुल बाबा ये क्या बोल गए...छत्तीसगढ़ सरकार ने BHEL से क्यों नहीं खरीदा मोबाइल ! जमकर ट्रोल | Watch Video On Rahul Gandhi :

राहुल बाबा ये क्या बोल गए…छत्तीसगढ़ सरकार ने BHEL से क्यों नहीं खरीदा मोबाइल ! जमकर ट्रोल

राहुल बाबा ये क्या बोल गए...छत्तीसगढ़ सरकार ने BHEL से क्यों नहीं खरीदा मोबाइल ! जमकर ट्रोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 11, 2018/3:00 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए राजीव भवन का उद्घाटन करने के साथ ही उन्होंने यहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए सरकार पर खूब निशाना साधा।

देखें वीडियो-

लेकिन हमेशा की तरह वे फिर से बहक गए और प्रदेश सरकार की संचार क्रांति योजना को कठघरे में खड़ा करते हुए ये कह डाला कि सरकार ने BHEL से मोबाइल क्यों नहीं खरीदा..? उन्होंने ये बात एक बार नहीं, बल्कि दो बार कही। साथ ही ये आरोप लगाया कि उधर मोदी राफेल घोटाला कर रहे हैं और इधर छ्त्तीसगढ़ में मोबाइल घोटाला हो रहा है। राहुल के इस बयान के वायरल होने के बाद अब भाजपा नेता समेत तमाम लोग ये सवाल भी उठ रहे हैं कि आखिर BHEL तो मोबाइल बनाता नहीं।

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि वे शायद BSNL बोलना चाहते थे, मगर BSNL भी तो मोबाइल नहीं बनाता। जो भी हो, अपने इस बयान की वजह से एक बार फिर राहुल ट्विटर पर खुद निशाना बन गए हैं। वे जमकर ट्रोल हो रहे हैं और लोग उन पर कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24