सड़क से लेकर अस्पताल पानी से लबालब, मरीज और डॉक्टर्स दोनों परेशान.. देखिए वीडियो | Water-logging in Nalanda Medical College, Patna, following rainfall in the region.

सड़क से लेकर अस्पताल पानी से लबालब, मरीज और डॉक्टर्स दोनों परेशान.. देखिए वीडियो

सड़क से लेकर अस्पताल पानी से लबालब, मरीज और डॉक्टर्स दोनों परेशान.. देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 29, 2019/4:06 am IST

पटना। यूपी के बाद बिहार में भी बारिश ने कहर बरपाई है। भारी बारिश से यहां बाढ़ के हालात हैं। सड़क से लेकर अस्पताल तक पानी पानी हो गया है। राजधानी के नालंदा मेडिकल कॉलेज के कई वार्ड और आईसीयू तक में भी पानी भर गया है।

देखें वीडियो-

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WATCH</a> Bihar: Water-logging in Nalanda Medical College, Patna, following rainfall in the region. <a href=”https://t.co/njsbqYDKWX”>pic.twitter.com/njsbqYDKWX</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1177853107981766656?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 28, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें- यूपी में बारिश ने मचाई तबाही, दो दिनों में 70 से ज्यादा लोगों की मौत, अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी

आलम यह है कि लोग मरीजों को स्ट्रेचर पर लेकर कमर तक भरे पानी में से निकलकर अस्पताल तक पहंच रहे हैं। मरीजों के बेड तक पानी आ गया है। मेडिकल कॉलेज के एंबुलेंस कहीं आ जा नहीं पा रहे हैं वह पानी में परिसर में ही खड़े हैं। मूसाधार बारिश और मौसम विभाग के रेल अलर्ट के बाद प्रदेश के मुखिया यानि सीएम नीतीश कुमार ने पटना सहित समेत बाढ़ प्रभावित जिलों में स्कूलों को बंद करने के आदेश दे दिए हैं।

पढ़ें- राष्ट्रपति मेडल का नहीं मिला कोई मोल, 1971 की लड़ाई…

मंत्री से लेकर कई अफसरों के बंगलों में भरा पानी शुक्रवार रात भर हुई भारी बारिश से पटना में बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है। राजधानी के अधिकतर एरिया में पानी घुस गया है। इकोपार्क और पटना जू के इलाके में घुटनों तक पानी भरा हुआ है। इस VIP एरिया रहने वाले बड़े-बढ़े अधिकारियों और मंत्री-विधायकों के बंगलों में पानी भर गया है।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को किया ..

रायपुर हनी ट्रैप की ‘हनी’ प्रीति पर कांग्रेस नेता ने भी लगाए आरोप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/x4ATmj45CuQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers