लॉक डाउन के बीच इस राज्य की सरकार ने पड़ोसी राज्यों के लिए खोली सीमाएं, कही ये बड़ी बात... | We have opened our borders to people from neighbouring states who require medical facilities in Kerala

लॉक डाउन के बीच इस राज्य की सरकार ने पड़ोसी राज्यों के लिए खोली सीमाएं, कही ये बड़ी बात…

लॉक डाउन के बीच इस राज्य की सरकार ने पड़ोसी राज्यों के लिए खोली सीमाएं, कही ये बड़ी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 6, 2020/1:37 pm IST

तिरुअनंतपुरम: कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर देश में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच केरल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल केरल ने अपनी सीमाएं अन्य राज्यों के लिए खोल दी है। इस बात की जानकारी केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दी है।

Read More: कोरोना वायरस, रायपुर AIIMS को देश के साथ ही विदेशों से भी मिल रही वाहवाही, सार्क देशों से साझा करेगा अनुभव

पिनाराई विजयन ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि हमने पड़ोसी राज्यों के लोगों के लिए अपनी सीमाएँ खोल दी हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस भी पड़ोसी राज्यों की सरकार को केरल से चिकित्सा सुविधाा की मदद है वे यहां आ सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया​ कि केरल सरकार ने कर्नाटक के 29 लोगों को और तमिलनाडु से 44 लोगों को चिकित्सा सुविधा प्रदान की है।

Read More: 15 अप्रैल से शुरू होगी GoAir की घरेलू विमानों की बुकिंग, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग 1 मई से

गौरतलब है कि केरल में वर्तमान में कोरोना संक्रमित के 13 मामले हैं, जिनमें से कासरगोड में 9, 2-मलप्पुरम, 1-पथानामथिट्टा और 1-कोल्लम शामिल हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ सरकार को मोदी सरकार से मिली बड़ी राहत, केन्द्रांश व राज्यांश सहित मजदूरी मद की 773.42 करोड़ रुपए जारी