मंदी से निपटने हमने बनाई योजना, सीएम ने केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना | We planned to deal with recession CM also targeted the central government

मंदी से निपटने हमने बनाई योजना, सीएम ने केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना

मंदी से निपटने हमने बनाई योजना, सीएम ने केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 12, 2019/7:29 am IST

छिंदवाड़ा । देश में चल रहे मंदी के दौर का पहले केंद्र को इसका अहसास हो जाए,क्योंकि मंदी से निपटने के लिए हमने योजना बनाई है। ये कहना है मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ का, तीन दिवसीय दौरे पर अपने गृह जिले छिंदवाड़ा पहुंचे ।

ये भी पढ़ें- सिमी का फरार आतंकी अजहर हैदराबाद में गिरफ्तार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में…

सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से अनौपचारिक चर्चा करते हुए मध्यप्रदेश में बनने वाले टेक्सटाइल पार्क के बहाने केंद्र सरकार पर मंदी को लेकर निशाना साधा, सीएम कमलनाथ ने कहा कि देश में चल रहे मंदी के दौर का पहले केंद्र को इसका अहसास हो जाए, क्योंकि मंदी से निपटने के लिए हमने योजना बनाई है।

ये भी पढ़ें- विश्व खाद्य दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, प्रशासन ने जारी क…

सीएम ने कहा कि मंदी से निपटने के लिए हमने योजना बनाई है, जिसमें टेक्सटाईल पार्क भी शामिल है। इसके साथ ही सीएम कमलनाथ ने 18 अक्टूबर को इन्दौर में होने जा रहे मैग्नीफाइशेंट इंवेस्टर मीट के आयोजन पर कहा कि यह आयोजन पहले हुए इंवेस्टर मीट के आयोजनों से हटकर है, मैग्नीफाइशेंट इंवेस्टर मीट दिखावा नहीं साबित होगी,क्योंकि उधोगपतियों ने प्रदेश में निवेश पर विश्वास जताया है। इसके लिए पहले उनमें भरोसा और विश्वास जगाना बहुत जरूरी है, क्योंकि उनकी प्राथमिकता है कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिले इसकी लगातार कोशिश जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZwtoShT3DE4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>