सुरजेवाला ने सचिन पायलट को भेजा बैठक में शामिल होने का न्योता, कहा- सोनिया और राहुल गांधी समाधान के लिए तैयार | We request Sachin Pilot & all MLAs to come, we'll also give them in writing: Randeep Surjewala

सुरजेवाला ने सचिन पायलट को भेजा बैठक में शामिल होने का न्योता, कहा- सोनिया और राहुल गांधी समाधान के लिए तैयार

सुरजेवाला ने सचिन पायलट को भेजा बैठक में शामिल होने का न्योता, कहा- सोनिया और राहुल गांधी समाधान के लिए तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 13, 2020/4:14 pm IST

जयपुर: राजस्थान में जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज संपन्न हुई। बैठक के बाद सीएम गहलोत के मीडिया सलाहकार बताया कि हमारे 10 विधायक मौजूद रहे। वहीं, अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने अपने विधायकों की परेड कराई। कांग्रेस के महासचिव के सी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिवाश पांडे व राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी बैठक में रहे। वहीं, कल सुबह 10 बजे विधायक दल की बैठक फिर बुलाई गई है।

Read More: प्रदेश के ​इस जिले में 15 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन, कोरोना संक्रमण के कारण कलेक्टर ने जारी किए आदेश

बैठक के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा है ​कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान में कांग्रेस सरकार के लिए 109 के बहुमत के साथ, हमारे सभी विधायकों ने अपना समर्थन पत्र दिया। हमारे विधायक भाजपा के प्रयासों को विफल कर चुके हैं।

.Raed More: राज्य सरकार की नई गाइडलाइन, गणेश पंडालों को अनुमति नहीं, शादी-अंतिम संस्कार में 20 लोग होंगे शामिल, धार्मिक स्थलों में 5 लोगों को प्रवेश

राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए एक और कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक कल सुबह 10 बजे होगी। हम सचिन पायलट और सभी विधायकों से आने का अनुरोध करते हैं, वे आएं और अपनी बात रखें। उनकी समस्याओं को पार्टी स्तर पर सुलझाया जाएगा।

Read More: प्रदेश के ​इस जिले में 15 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन, कोरोना संक्रमण के कारण कलेक्टर ने जारी किए आदेश

उन्होंने अनुरोध किया कि आओ और चर्चा करें कि राजस्थान को कैसे मजबूत किया जाए और 8 करोड़ लोगों की एक साथ सेवा की जाए। अगर किसी के साथ कुछ मतभेद हैं तो उन्हें बात को खुले दिमाग से रखना चाहिए। सोनिया गांधी और राहुल गांधी हर किसी को सुनने और समाधान खोजने के लिए तैयार हैं।

Read More: साथ में मरने की खाई कसम फिर बनाए दो फंदे, प्रेमिका को लटका कर भाग गया धोखेबाज प्रेमी

 

 
Flowers