मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में आगामी 24 घंटे के भीतर भारी बारिश की संभावना

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Jul 2019 04:43 PM, Updated On 25 Jul 2019 04:43 PM

रायपुर: लंबे अंतराल के बाद बारिश ने छत्तीसगढ़वासियों को राहत दी है। गुरुवार को प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। गुरुवार को प्रदेश के कई हिस्सों से बारिश होने की खबर आई है। वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि प्रदेश कई हिस्सों में आगामी 24 घंटे के भीतर भारी बारिश की संभावना है।

Read More: जिला कलेक्टर रानू साहू ने सराकरी दफ्तरों का किया औचक निरीक्षण, नायब तहसीदार को थमाया नोटिस

मौसम विभाग से जारी निर्देश के अनुसार रुवार, शुक्रवार और शनिवार तक हल्की और मध्यम बारिश होगी। कुछ स्थानों पर भारी बारिश की भी चेतावनी दी गई है। मौसम विभाग का कहना है कि उत्तर पूर्व बंगाल की खाड़ी, लगी हुई मध्य-पश्चिम बंगाल की खाड़ी, तटीय आंध्रप्रदेश और दक्षिण तटीय ओडिशा के ऊपर 2.1 किमी से 3.6 किमी तक ऊपरी हवा का चक्रवाती घेरा बना हुआ है। इसके चलते ही प्रदेश में बारिश होने की संभावना है।

Read More: रेणू जैन बनी डीएवीवी की नई कुलपति, 26 जुलाई को संभालेगी पदभार

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
प्रदेश के रायपुर, गरियाबंद, बस्तर, कांकेर, बीजापुर, धमतरी, महासमुंद, कोंडागांव और सुकमा जिले में आगामी 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। वहीं, धमतरी, बालोद, सुकमा, दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिलों को आगामी 48 घंटे के लिए चेतवानी जारी की गई है।

Read More: 9 वीवीआईपी की सिक्योरिटी वापस, सीएम की सुरक्षा में तैनात जवान होते हैं युध्दकला में माहिर

इन राज्यों में भी अलर्ट

Read More: अंतरजातीय ​विवाह की सजा, समाज के ठेकेदारों ने परिवार का किया बहिष्कार, समाज में मिलाने के नाम पर मांगे लाखों रूपए

Read More: बागी विधायक ने बताई बीजेपी के खिलाफ जाने की वजह, कहा- इस पूर्व सीएम से परेशान हैं कई विधायक

Web Title : Weather Department issued alert for heavy rain in chhattisgarh

जरूर देखिये