पश्चिम बंगाल के डॉक्टर्स ने खत्म की हड़ताल, ममता बनर्जी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा | West Bengal doctors's strike ends. Mamata Banerjee assured security

पश्चिम बंगाल के डॉक्टर्स ने खत्म की हड़ताल, ममता बनर्जी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा

पश्चिम बंगाल के डॉक्टर्स ने खत्म की हड़ताल, ममता बनर्जी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 17, 2019/1:52 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के डॉक्टर्स ने अपनी हड़ताल खत्म कर दी है। यह कदम उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उठाया। मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने सभी सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए नोडल अधिकारियों को नियुक्त करने का भरोसा उन्हें दिलाया। इससे पहले उन्होंने इस बारे में पुलिस को निर्देश दिए।

बैठक में सीएम ममता ने हड़ताली जूनियर डॉक्टर्स से कहा कि राज्य सरकार ने किसी भी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमने पर्याप्त कदम उठाए हैं। एनआरएस अस्पताल में हुई घटना में संलिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं जूनियर डॉक्टर्स के संयुक्त फोरम ने बैठक में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि काम करते हुए हमें डर लगता है, एनआरएस के डॉक्टरों से मारपीट करने वालों को ऐसी सजा दी जाए जो दूसरों के लिए उदाहरण हो।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप, मांगीलाल को बहका रहे विपक्ष के नेता 

बता दें कि कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज में पिछले हफ्ते इलाज के दौरान एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर हमला कर दिया था। इस हमले में दो डॉक्टर घायल हो गए थे, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई।