पश्चिम मध्य रेलवे की कई ट्रेनें हुई निरस्त, आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनों का बदला रूट | West Central Railway has canceled many trains, more than half a dozen trains will be recovered

पश्चिम मध्य रेलवे की कई ट्रेनें हुई निरस्त, आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनों का बदला रूट

पश्चिम मध्य रेलवे की कई ट्रेनें हुई निरस्त, आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनों का बदला रूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 5, 2019/4:42 am IST

जबलपुर। मुंबई में सोमवार को भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार मुंबई में 24 घंटे के लिए भारी बारिश का अलर्ट है। जिसके चलते पश्चिम मध्य रेलवे की कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। वहीं मुंबई में हो रही बारिश के चलते कई ट्रेनें प्रभावित हो रही है।

ये भी पढ़ें: पीएम आवास पर मोदी कैबिनेट की बैठक खत्म, सदन में अमित शाह दे सकते हैं कश्मीर पर बयान

इसके साथ ही मुंबई में लगातार हो रही बारिश के चलते आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है। कैंसिल ट्रेनों का किराया यात्रियों को वापस कर दिया गया है। महानगरी, मुंबई-वाराणसी, पवन एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें कैंसिल हो गई है।

ये भी पढ़ें: गृहमंत्री अमित शाह, डोभाल की पीएम मोदी के साथ बैठक जारी, बीजेपी ने अपने सांसदों 

बता दे कि मुंबई में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त है। भारी बारिश के चलते मुंबई और आसपास के इलाकों में सोमवार को सभी स्‍कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही सरकार की ओर से लोगों को उनके घरों में रहने की अपील की गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6QxsgkT4NuA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>