CAA को लेकर ये क्या बोल गए Microsoft के सीईओ सत्या, यहां दनादन तोड़ी गईं विंडो! | What did say of Microsoft CEO Satya about CAA

CAA को लेकर ये क्या बोल गए Microsoft के सीईओ सत्या, यहां दनादन तोड़ी गईं विंडो!

CAA को लेकर ये क्या बोल गए Microsoft के सीईओ सत्या, यहां दनादन तोड़ी गईं विंडो!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : January 14, 2020/10:41 am IST

दुनिया। देश में नागरिकता कानून को लेकर लगातार विरोध हो रहे हैं। इस ​बीच माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला के इस बयान को सुनने के बाद नया विवाद शुरू हो गया। सोशल मीडिया में माइक्रोसॉफ्ट के बहिष्कार को लेकर काफी मीम शेयर किए जा रहे हैं।

Read More News: SBI ने अपने 42 करोड़ ग्राहकों को दिया जोर का झटका, Fixed Deposit की …

दरअसल जब नडेला से सीएए को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है जो हो रहा है बुरा हो रहा है…’ इस बयान के बाद सभी सोशल मीडिया में माइक्रोसॉफ्ट के बहिष्कार को लेकर कई सारे मीम शेयर करना शुरू कर दिया।

Read More News: महंगाई को लेकर प्रियंका बोली- सरकार ने तो जेब काट कर पेट पर लात मार…

एक के बाद एक शेयर कर रहे मीम्स में ये दिखाया गया है कि कैसे लोग कंप्यूटर विंडो के विरोध की जगह असल विंडो को तोड़ रहे हैं। बता दें कि दुनिया में काफी लोग इसी कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल कंप्यूटर में करते हैं।

Read More News: अरबपति ने लाइफ पार्टनर के लिए निकाली वैकेंसी, स्टारशिप रॉकेट से लेक…

सीईओ सत्या नडेला ने सीएए को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि ‘मेरा बचपन भारत में ही बीता है, जहां पर मैं बड़ा हुआ..जिस माहौल में बड़ा हुआ उस पर मैं पूरी तरह से गर्व करता हूं। मुझे लगता है कि वो एक ऐसी जगह है जहां पर हम दिवाली, क्रिसमस साथ में मिलकर मनाते हैं। लेकिन मुझे लगता है जो हो रहा है बुरा हो रहा है… खासकर उसके लिए जो कुछ और देखकर वहां पर बड़ा हुआ हो।’

Read More News: शौचालय निर्माण के करोड़ों रूपए गबन करने वाले इन 9 ग्राम पंचायतों के…

बता दें कि सीएए को लेकर देश के बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। विपक्षी पार्टियों ने सरकार के खिलाफ लगातार विरोध कर रहे हैं।

Read More News: फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर शाहिद कपूर, चेहरे प…