जब मॉल खुले हैं, शराब दुकानें खुली हैं तो गणेश पंडाल भी लगाने की अनुमति दें सरकार: कांग्रेस | When malls are open, liquor shops are open, then the govt should also allow Ganesh Pandal to be installed: Congress

जब मॉल खुले हैं, शराब दुकानें खुली हैं तो गणेश पंडाल भी लगाने की अनुमति दें सरकार: कांग्रेस

जब मॉल खुले हैं, शराब दुकानें खुली हैं तो गणेश पंडाल भी लगाने की अनुमति दें सरकार: कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 14, 2020/7:06 am IST

भोपाल। तमाम कोशिशों के बाद भी प्रदेश में कोरोना के केस थम नहीं रहे हैं, बल्कि दोगुनी रफ्तार से मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इस बीच बीजेपी सरकार ने अनलॉक में लोगों को राहत देते हुए नियमों के तहत दुकानें खोलने की अनुमति दी है।

Read More News: 3 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, छत्तीसगढ़ के इस थाने में तैनात पूरे स्टॉफ का होगा कोरोना टेस्ट

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के आला नेता इस पर सवाल खड़ा करते हुए गणेश पंडाल लगाने और मुहर्रम के जुलूस निकालने की अनुमति देने की मांग की है। मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि जब मॉल खुले हैं, शराब दुकानें खुली हैं तो गणेश पंडाल भी लगाने की अनुमति सरकार का देनी चाहिए।

Read More News: चीन सीमा पर दुनिया की सबसे ऊंची रेल लाइन बिछा रहा भारत.. दिल्ली से लद्दाख पहुंचने के घंटे होंगे कम

लोगों की धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मुहर्रम के लिए जुलूस निकालने की भी अनुमति सरकार दें। बता दें कि प्रदेश में कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए पिछले 4 महीनों से ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। बावजूद कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का मामला थम नहीं रहा है।

Read More News:  तीन जिलों में मिले 89 नए कोविड-19 मरीज, एक ही परिवार के 7 लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण

 
Flowers