जब दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में धधकती आग में कूदे शाहरूख खान, बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान | When Shah Rukh Khan jumped into the blazing fire at the Diwali celebration party, saved the life of Aishwarya Rai's manager

जब दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में धधकती आग में कूदे शाहरूख खान, बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान

जब दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में धधकती आग में कूदे शाहरूख खान, बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:49 am IST

मुंबई। अमिताभ बच्चन के घर आयोजित हुई दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई। मौके पर मौजूद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को आग से बचाया। । इसमें शाहरुख खान भी थोड़ा झुलस गए। फिलहाल अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। वहींं फराह खान ने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए शाहरुख खान का धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़ें —फिल्मों में काम बदले अदिति राव हैदरी से की गई थी ऐसी डिमांड, रो-रोकर हुआ था ब…

फराह ने लिखा, “शाहरुख खान, मोहब्बत मैन से सुरक्षा तक। मैं अर्चना के जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं।” फराह ने अखबार की जो कटिंग शेयर की है, उसके अनुसार जब अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर दिवाली की पार्टी चल रही थी तभी अर्चना सदानंद के लहंगा आग के संपर्क में आ गया। देखते ही देखते आग बढ़ने लगी। तभी शाहरुख खान ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को बचाने के लिए कूद गए। उन्होंने बड़ी दिलेरी से अर्चना को आग से मुक्त कराया। लेकिन इस प्रयास में शाहरुख भी थोड़े-बहुत झुलस गए, जबकि अर्चना के बारे में कहा जा रहा है कि उनके शरीर का करीब 15 फीसदी हिस्सा आग की चपेट में आ गया था।

यह भी पढ़ें — बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने देशवासियों को ऐसे दी दिवाली की ब…

अर्चना सदानंद लंबे समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर हैं। वो ऐश्वर्या के काम से जुड़े कई अहम फैसले लेने में अहम भूमिका अदा करती हैं। एक खबर के अनुसार अर्चना अपनी बेटी के साथ दिवाली पार्टी में आई थीं। वो कोर्टयार्ड में थीं, तभी अचानक उनके लहंगे में आग पकड़ ली। इसके बाद वो मदद के लिए चिल्लाने लगीं, लेकिन वहां खड़े लोग समझ नहीं पा रहे थे कि वे क्या करें। इसी बीच शाहरुख वहां भागते हुए आए और अपनी जैकेट उतारकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान आग की लपटें उनकी ओर भी आईं।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw”>@iamsrk</a> mohabbatman to the rescue ! Praying for Archana ‘s speedy recovery

 
Flowers