जब मैं किसी और मर्द के साथ सेक्स करती थी तो मेरे पति को होती थी जलन, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा | when sunny leone revealed hubby daniel was not comfortable with her working with other men in adult films sunny leone husband family sunny leone husband daniel weber sunny leone husband daniel photo

जब मैं किसी और मर्द के साथ सेक्स करती थी तो मेरे पति को होती थी जलन, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

जब मैं किसी और मर्द के साथ सेक्स करती थी तो मेरे पति को होती थी जलन, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 9, 2021/9:29 am IST

मुंबई: पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रस सनी लियोनी को आज ऐसा कोई नहीं होगा जो नहीं जानता। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सनी लियोनी ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। बता दें एक्ट्रेस सनी ने बिग बॉस के ​जरिए बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन वो अब बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी है। बॉलीवुड में एंट्री के बाद सनी लियोनी ने कभी अपनी पिछली जिंदगी को पलटकर नहीं देखा।

Read More: सेक्स वर्कर्स को मिली काम करने की इजाजत, सेफ सेक्स पोजीशन को लेकर स…

कई इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने अपनी पिछली जिंदगी और पति डैनियल को लेकर बेबाकी से बयान दिया है। वहीं, ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने बताया था कि उनकी मुलाकात कहां हुई और कैसे वो दोनों एक साथ आए। बता दें कि सनी ने डैनियल वीबर से शादी की और वर्तमान में वे तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं। उनके दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं जबकि उनकी बेटी निशा कौर अडॉप्टेड हैं।

Read More: दर्द से कराहने लगी मिया खलीफा, जानिए पोज देते वक्त ऐसा क्या हुआ

इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुलासा करते हुए बताया कि शुरूआती दिनों में जब वो किसी और मर्द के साथ पॉर्न फिल्म शूट करती थी तो उनके पति असहज महसूस करते थे। सनी ने बताया कि डेनियल मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था। यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था, जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की।

Read More: सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते हैं ये काम

उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात वेगस के एक क्लब में नियल के एक बैंडमेट के जरिए हुई थी। इसके बाद डेनियल ने मुझै प्रपोज किया। वो कहता था मुझसे प्यार करता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं था। क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं और मेरे साथ कई शर्तें जुड़ी हुई थी। इसके बाद हम दोनों में प्यार बढ़ने लगा और आज एक हैं।

Read More: ऐसी महिलाओं से सेक्स करने पर लगी पाबंदी, इस देश ने बदले संबंध बनाने के नियम

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियों में रहीं। मालूम हो कि सनी लियोनी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस में आइटम नंबर करने से लेकर कई फिल्मों में लीड रोल करने तक सनी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रही हैं।

Read More: लॉकडाउन के दौरान सेक्स कर करके हलाकान हो गई महिला