कब सुधरेगा पाक ! फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया जवाब | When will it improve! Again violated the siegefire, Indian Army answered

कब सुधरेगा पाक ! फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया जवाब

कब सुधरेगा पाक ! फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 10, 2019/3:42 am IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना के जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से रविवार सुबह से फायरिंग जारी है। पिछले कुछ दिनों से लगातार पाक के सीजफायर उल्लंघन के चलते नियंत्रण रेखा पर तनाव बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:जिम में पथराव के बाद फायरिंग, 6 साल के मासूम की मौत

पाकिस्तान की ओर से में भी पुंछ समेत एलओसी बॉर्डर के पास सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। भारतीय सेना के जवान भी पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इससे पहले शनिवार को पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के पुंछ, राजौरी और अखनूर सेक्टर में उल्लंघन किया गया था।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री प्याज प्रोत्साहन योजना को मंजूरी, किसानों को मिलेगा लाभ

वहीं शनिवार को राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से लगने वाले बॉर्डर पर शनिवार को फिर पाकिस्तानी ड्रोन नजर आया जिसे भारतीय सेना ने मार गिराया। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि पाकिस्तान सीमा पर भारतीय सेना की गतिविधियों की जासूसी करने के लिए बार-बार कैमरे लगे ड्रोन उड़ाएं जा रहे है।