कब बदलेगी ये तस्वीर? कंधे के सहारे प्रसूता को पार करवाई उफनती नदी, देखें वीडियो | When will this picture change? Crossing maternity river over shoulder, watch video

कब बदलेगी ये तस्वीर? कंधे के सहारे प्रसूता को पार करवाई उफनती नदी, देखें वीडियो

कब बदलेगी ये तस्वीर? कंधे के सहारे प्रसूता को पार करवाई उफनती नदी, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 1, 2020/11:50 am IST

अंबिकापुर। वैसे तो मैनपाट को छत्तीसगढ़ का शिमला कहा जाता है, जहां की मनमोहक छटा लोगों को आकर्षित करती रहती है मगर मैनपाट की एक दूसरी तस्वीर यह भी है जो बताती है कि इस इलाके में रहने वाले लोगो की जिंदगी बेहद मुश्किलों से कट रही है।

Read More News:  रिया चक्रवर्ती को इस मंत्री ने बताया ‘विषकन्या’, सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच कराने की मांग

यह मामला मैनपाट के तराई गांव कदनई का है। जहां की रहने वाली एक महिला को प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने महतारी एक्सप्रेस को कॉल किया। महतारी एक्सप्रेस गांव के लिए निकली लेकिन गांव तक नहीं पहुंच पाई।

Read More News :उमा भारती को भूमि पूजन में शामिल होने मिला न्योता, राम मंदिर आंदोलन में ऐसे दिया था पुलिस को चकमा, सिर मुंडवा कर पहुंच गई थी अयोध्या

दरअसल गांव के बाहर घुनघुट्टा नदी के उफान पर होने के कारण एंबुलेंस गांव तक नहीं पहुंच पाई। ऐसे में परिजनों ने करीब एक किलोमीटर का सफर तय करते हुए महिला को कांवर पर बैठाकर उफनती नदी पार कराई। तब कहीं जाकर महिला को महतारी एक्सप्रेस में बैठाया।

Read More News :अमेरिका में भी Tik Tok बैन, ट्रंप ने कहा- एप के जरिए जासूसी कर रहा था चीन

जिसके बाद म​हिला को शांतिपारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि ये जिस इलाके की घटना है वहां से आने वाले विधायक अमरजीत भगत प्रदेश में खाद्य मंत्री है और वो चार बार इस इलाके से विधायक चुने जा चुके हैं। वहीं इसकी जानकारी होने के बाद भी समस्या तस की तस बनी हुई है। लेकिन अभी तक इसका निदान नहीं हो सका है। इधर मामला सामने आने के बाद प्रशासन इस ओर पहल कर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की बात जरूर कह रहा है।

Read More News : उरी सर्जिकल स्ट्राइक का अनदेखा पहलू जो अब आया सामने

 
Flowers