सीएम ने अमेरिका जाते वक्त कहा था उनका दिल छत्तीसगढ़ में ही रहेगा, आज कर दिखाया..किडनी पीड़ित को पहुंचाई मदद | While going to America, CM had said that his heart will remain in Chhattisgarh, today he showed his help to the kidney victim.

सीएम ने अमेरिका जाते वक्त कहा था उनका दिल छत्तीसगढ़ में ही रहेगा, आज कर दिखाया..किडनी पीड़ित को पहुंचाई मदद

सीएम ने अमेरिका जाते वक्त कहा था उनका दिल छत्तीसगढ़ में ही रहेगा, आज कर दिखाया..किडनी पीड़ित को पहुंचाई मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 17, 2020/4:25 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ को लेकर बेहद संवेदनशील हैं, यह बातें लगातार सामने आती रही हैं, इसका एक और प्रमाण सोमवार को मिला। जब सात समंदर पार से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के सुपेबेड़ा के रहने वाले एक किडनी से पीड़ित मरीज के इलाज के लिए लाखों रुपए की मदद अस्पताल पर पहुंचा दी।

ये भी पढ़ें:प्रदेश में नही लागू होगा एनपीआर, जनगणना के दौरान नही पूंछी जाएगी खानदानी जानकारी

दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता विकास तिवारी से जब इस बात की जानकारी लगी कि एक मरीज का इलाज अस्पताल में जारी है लेकिन उस पर बिल का भुगतान करने के लिए अस्पताल प्रबंधन दबाव बना रहा है, तो उन्होंने इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दी।

ये भी पढ़ें: कर्मा परिवार को अलर्ट जारी, फरसपाल इलाके में AK47 हथियारों से लैस न…

जिसके बाद सीएम ने तत्काल उस मरीज को राहत पहुंचाई इससे साबित होता है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश की जनता के लिए कितने संवेदनशील हैं, रायपुर से अमेरिका के लिए रवाना होते वक्त उन्होंने साफ कहा था कि वह भले ही राज्य से काफी दूर जा रहे हैं लेकिन उनका दिल छत्तीसगढ़ में ही रहेगा।

ये भी पढ़ें: अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले का दौर लगातार जारी, दो और IAS अफसर…