MP की सत्ता का संग्राम, कौन जीतेगा जौरा की जंग? बदले समीकरण से दिलचस्प हुआ मुकाबला | Who will win Jaura's battle? An interesting match with the changed equation

MP की सत्ता का संग्राम, कौन जीतेगा जौरा की जंग? बदले समीकरण से दिलचस्प हुआ मुकाबला

MP की सत्ता का संग्राम, कौन जीतेगा जौरा की जंग? बदले समीकरण से दिलचस्प हुआ मुकाबला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 21, 2020/12:02 pm IST

मुरैना। मध्यप्रदेश में जिन 28 विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने को है। उनमें मुरैना जिले के जौरा विधानसभा सीट भी शामिल है। बदले समीकरण की वजह से जौरा विधानसभा सीट में दिलचस्प मुकाबला होगा। दरअसल बनवारी लाल के निधन से यह सीट खाली हो गई। वहीं अब उपचुनाव का बिगुल बजने के बाद जनता किसे अपना मत देगी ये देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Read More News: ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- जनता का विकास, जनता की सेवा, यही हमारी प्राथमिकता है.

जौरा विधानसभा में विकास की बात करें तो यहां अभी भी कई काम अटके हुए हैं। जनता अभी भी बिजली,पानी की सुविधा के लिए तरस रहे हैं। वहीं कई इलाकों की सड़कों की स्थिति खराब हो गई। शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं भी बदहाल है।

Read More News: चिराग ने लोक जनशक्ति पार्टी का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट’ जारी किया

स्कूलों में शिक्षकों की कमी ​है। यहां बेरोजगारी भी एक बड़ी समस्या है। रोजगार के अभाव में बढ़ी संख्या में पलायन होता है। वहीं स्वास्थ्य सुविधा की बात करें तो जैरा विधानसभा में अस्पतालों में डॉक्टरों और संसाधनों की कमी है।

Read More News: सनकी आशिक ने युवती पर किया एसिड अटैक, दो आरोपी गिरफ्तार

बीजेपी ने सूबेदार सिंह को उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस ने पंकज उपाध्याय को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं बसपा ने सोनाराम कुशवाह को प्रत्याशी घोषित किया है।

Read More News: पाकिस्तान के कराची शहर में भीषण विस्फोट में तीन लोगों की मौत, 15 अन्य घायल

 
Flowers