प्रियंका के सिगरेट पीने पर हंगामा क्यों बरपा है? ये अभिनेत्रियां भी सिगरेट पीते हुई थीं स्पॉट..तस्वीरें देखिए | Why is a ruckus on Priyanka's cigarette drink? These actresses were also smoking cigarettes

प्रियंका के सिगरेट पीने पर हंगामा क्यों बरपा है? ये अभिनेत्रियां भी सिगरेट पीते हुई थीं स्पॉट..तस्वीरें देखिए

प्रियंका के सिगरेट पीने पर हंगामा क्यों बरपा है? ये अभिनेत्रियां भी सिगरेट पीते हुई थीं स्पॉट..तस्वीरें देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:56 am IST

रायपुर। इन दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कारण प्रियंका चोपड़ा ट्रोलर के निशाने पर हैं। इस तस्वीर में प्रियंका हाथ में सिगरेट लिए है जबकि वहीं उनके साथ पति निक जोनास और मां मधू चोपड़ा सिगार पीते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल प्रियंक को अस्थमा है और वो कई बार सोशल मीडिया पर स्मोकिंग के खिलाफ कैंपेन करती दिखाई दी हैं लेकिन जब वो खुद ही सिगरेट पीती दिखीं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

read more : यह एक्ट्रेस बन गई प्लेयर, रणबीर कपूर के साथ किया था इन फिल्मों में काम

वहीं सिर्फ प्रियंका ही नहीं उनसे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस सिगरेट वाली तस्वीर की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। इसके पहले भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्मोकिंग करती हुई नजर आई थीं। दोनों की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी और तो और उस वक्त दोनों के अफेयर की भी अफवाहें खूब चल रही थी। अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सुष्मिता से की भी सिगरेट पीते हुए तस्वीर सामने आई थी। सुष्मिता सेन भी अपनी इस तस्वीर के चलते ट्रोल हो चुकी हैं।

read more : ‘द लॉयन किंग’ ने पहले ही दिन ‘स्पाइडरमैन’ से ज्यादा किया कलेक्शन

अभिनेत्री मनीषा कोइराला को भी पब्लिक प्लेस पर कई बार सिगरेट पीते हुए पर देखा गया था। हालांकि कैंसर से जंग जीतने के बाद उन्होंने सिगरेट छोड़ दी।

द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की पत्नी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती भी खुलेआम सिगरेट पीती नजर आ चुकी हैं। सेट पर सिगरेट पीतीं सुमोना की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

read more : ”The Lion King” शानदार जबरदस्त और अद्धभुत है, फिल्म की कौन सी बात…

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा खान भी सिगरेट पीटी स्पॉट की गई थीं। हाथ में सिगरेट लिए उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

read more : खबर में जानिए कौन है परिणीति चोपड़ा का बॉयफ्रेंड, सामने आयी ये तस्वीर

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। जिसमें उनके हाथ में सिगरेट का पैकेट दिखाई दे रहा था। हालांकि वो सिगरेट पीती हुई नहीं दिखी थीं। अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। जिसमें उनके हाथ में सिगरेट का पैकेट दिखाई दे रहा था। हालांकि वो सिगरेट पीती हुई नहीं दिखी थीं।