विद्या बालन क्यों हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल ?

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 07 Nov 2017 05:58 PM, Updated On 07 Nov 2017 05:58 PM

मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपने अभिनय को लेकर भले ही फैंस की पसंदीदा हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने एक बयान को लेकर वो बुरी तरह ट्रोल हो गईं। हालांकि ये बयान उनके ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर नहीं है, लेकिन एक अखबार ने उनके इंटरव्यू के हवाले से इसे लेकर ट्वीट किया है। जैसे ही विद्या बालन का ये बयान दिखा, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की भरमार हो आईं।

भले रोल जाए, पर काउच पर न जाएं - कास्टिंग काउच पर स्वरा भास्कर

दरअसल, विद्या बालन के हवाले से ये बयान आया कि आर्मी जवान लगातार उनके ब्रेस्ट घूरे जा रहा था। लिंक पर जाकर पूरी ख़बर देखने पर ये पता चलता है कि विद्या बालन ने ये बात अपने कॉलेज दिनों के दौरान की एक घटना को याद करते हुए कही थी। विद्या के मुताबिक वीटी स्टेशन पर खड़े एक आर्मी जवान उन्हें लगातार घूर रहा था, उनके ब्रेस्ट को घूर रहा था और जब उसने आंख मारी तो गुस्से में विद्या उसके पास गई और कहा कि आप इस तरह क्यों घूर रहे हैं? आप हमारे देश के जवान हैं, देश की सुरक्षा का जिम्मा आपके पास है तो आप घूरने और आंख मारने जैसी हरकत क्यों कर रहे हैं? उनके मुताबिक इसके बाद वो जवान काफी शर्मिंदा हो गया था। विद्या बालन अपने इंटरव्यू में ये बताना चाह रही थीं कि सेक्सुअल हैरासमेंट की जो बात होती है, उसका दायरा काफी विस्तृत है और हैरासमेंट कई तरीकों से किया जाता रहा है, होता रहा है। 

शिकार को मुर्दा करने के लिए टाइगर जिंदा है - ट्रेलर देखें

विद्या बालन के हवाले से ये बयान आते ही सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई। ट्वीटर यूजर्स ने विद्या बालन से पूछा कि आपने सेना के जवान का ही जिक्र क्यों किया? किसी ने इसे विद्या बालन अभिनीत नई फिल्म सुलू का प्रोमोशन स्टंट बताया। कुछ यूजर्स ने विद्या बालन की फिल्मों के पुराने दृश्य की तस्वीर पोस्ट करते हुए कमेंट किया कि इस तरह के पोज़ देने वाली अभिनेत्री सेना को बदनाम कर रही है, ये शर्मनाक है। 

Web Title : Why was Vidya Balan, trolled on social media

जरूर देखिये