पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, पत्नी भी बेटी के साथ झूल गई फांसी के फंदे पर | Wife also hanged suicide with daughter after husband suicide

पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, पत्नी भी बेटी के साथ झूल गई फांसी के फंदे पर

पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, पत्नी भी बेटी के साथ झूल गई फांसी के फंदे पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 14, 2019/6:49 am IST

नई दिल्ली। नोएडा निवासी एक युवक ने मेट्रो के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। पति की मौत के बाद पत्नी भी देर रात घर में अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर झूल गई। सुबह दोनों की लाश पुलिस ने बरामद की।

Read More News:CAB का विरोध: पश्चिम बंगाल में हावड़ा शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस में प…

जानकारी के अनुसार मृतक युवक एक कंपनी में जनरल मैनेजर था। लेकिन अज्ञात कारणों से उसने शुक्रवार को जेएनयू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर सदमे में आई पत्नी ने देर रात पांच वर्षीय बेटी के साथ अपने फ्लैट में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

Read More News:जिला न्यायालय का फैसला, नाबालिग से दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने …

कोतवाली एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी भुनवेश कुमार ने बताया कि मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले 31 वर्षीय भरत जे दिल्ली स्थित गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर था।

Read More News:ट्रेनिंग के लिए रायपुर आई ऑटोमोबाइल सेक्टर में काम करने वाली युवती ..

मृतक नोएडा के सेक्टर 128 की जे बी पवेलियन सोसाइटी में पत्नी शिवरंजनी, 5 साल की बेटी जयश्री और भाई कार्तिक के साथ रह रहे थे। इस बीच शुक्रवार को पति की मौत के बाद पत्नी अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस हत्या आत्महत्या दोनों पहलुओं को लेकर जांच कर रही है।

Read More News:केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, ‘भारत बचाओ’ रैली में आज देशभर से ज…