पत्नी ने की सेक्स की डिमांड तो बौखला उठा 'सन्यासी' पति, कर दी ताबड़तोड़ पिटाई | wife demand for sex in gujarat celibate husband beaten

पत्नी ने की सेक्स की डिमांड तो बौखला उठा ‘सन्यासी’ पति, कर दी ताबड़तोड़ पिटाई

पत्नी ने की सेक्स की डिमांड तो बौखला उठा 'सन्यासी' पति, कर दी ताबड़तोड़ पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 9, 2020/9:24 am IST

अहमदाबाद: दनीलीम्‍डा इलाके में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने सिर्फ इस बात के लिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने संबंध बनाने की मांग की थी। बताया गया कि पत्नी ने जैसे ही सेक्स करने की बात कही पति बौखला गया और उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। मामले को लेकर पीड़िता ने पने पति और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मामले में आरोपी पति की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read More: कोयला चोरी करते 25 केवी लाइन की चपेट में आया युवक, दर्दनाक मौत

मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया है कि साल 2016 में उसकी शादी सरखेज के रहने वाले एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ सालों तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन एक बच्चा पैदा होने के बाद पति का व्यवहार बदल गया। जब भी उसे सेक्स करने की बात कहती तो वह तमक जाते और मारपीट करने लगते। महिला ने बताया कि पिछले कुछ महीने से मेरे पति ने मेरे साथ सेक्‍स करना बंद कर दिया। जब भी मैं इसके लिए कहती, वह नाराज हो जाते और मेरी पिटाई कर देते।

Read More: SBI का बड़ा तोहफा, बिल्डर ने की देरी तो ग्राहकों को वापस करेगा होम लोन की राशि

पत्नी ने आगे बताया कि उसके पति सन्यास लेने का दावा करते हैं और सेक्स से दूर रहने की बात करते हैं। जब भी मैने सेक्स के लिए कहा वे या तो मारपीट करने लगते हैं या घर छोड़कर चले जाते हैं। इसके चलते ससुराल के लोग भी मुझे प्र​ताड़ित करते हैं। वहीं, ससुराल वालों ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके चलते हमारा बेटा घर छोड़कर चला गया। पीड़‍ित पत्‍नी ने कहा कि उनके पति ने पैसा उधार लिया था और वह काफी दबाव में चल रहे थे। इसकी वजह से उनके पति ने मेरी और बच्‍चों की देखभाल भी करना बंद कर दिया था।

Read More: ‘चाय पे चर्चा’ अब भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों से करेंगे ‘भात पे चर्चा’, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए बनाई रणनीति