अमेरिका में नया घर लेने युवती ने रचाई शादी, घर खरीदते ही पति से बोली-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है? | wife ends relationship with husband as soon as she buys home in america

अमेरिका में नया घर लेने युवती ने रचाई शादी, घर खरीदते ही पति से बोली-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?

अमेरिका में नया घर लेने युवती ने रचाई शादी, घर खरीदते ही पति से बोली-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 19, 2020/11:00 am IST

फिरोजपुर: अब तक आपने लड़की पक्ष वालों को दहेज देते देखा होगा। लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें लड़की ने अमेरिका में घर खरीदने के लिए युवक से 35 लाख रुपए लेकर शादी की। इसके बाद जब युवक अपनी पत्नी के पास पहुंचा तो उसे युवती ने मारपीट कर भगा दिया। वहीं जब पीड़ित दुल्हे ने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की तो उसके खिलाफ ही शिकायत कर दी। फिलहाल इस मामले में पीड़ित पक्ष की ​शिकायत के बाद फिरोजपुर पुलिस जांच कर रही है।

Read More: SSC में 1 हजार 564 पदों पर निकली बंपर भर्ती, सैलरी 1 लाख 12 हजार से ज्यादा, तुरंत करें अप्लाई

दरअसल मामला फिरोजपुर के जीरा थाना क्षेत्र के गांव बोतियां का है। यहां रहने वाले बसंत सिंह ने आरोपी दुल्हन सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने अपने शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके बेटे कुलविंदर सिंह की शादी वासी गांव निवासी अजैब सिंह की बेटी प्रितपाल कौर से हुई थी। शादी के बाद लड़की पक्ष वालों ने अमेरिका में घर खरीदने 35 लाख रुपए की मांग की थी, जिसके बाद लड़के के पिता ने पैसे दिए थे।

Read More: कोरोना से जूझ रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की तबीयत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए

पैसे लेने के बाद प्रितपाल कौर ने अमेरिका में घर खरीद लिया, जब कुलविंदर सिंह अपनी पत्नी के पास रहने गया। लेकिन पत्नी प्रितपाल कौर ने कुलविंदर को मारपीट कर घर से भगा दिया। वहीं जब कुलविंदर ने पैसे की मांग की तो पत्नी ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इतन ही नहीं कुलविंदर को धमकी देते हुए प्रितपाल ने कहा कि दोबारा पैसों की मांग की तो उसे अमेरिका से निकलवा देगी।

Read More: बड़ी राहत: को​रबा कोविड 19 अस्पताल से 47 मरीजों को ठीक होने के बाद किया गया डिस्चार्ज, आज प्रदेश में कुल 6 नए मरीज

मामले की तफ्तीश कर रहे एएसआई अवनीत सिंह के मुताबिक बसंत सिंह के बयान पर आरोपी दुल्हन प्रितपाल कौर, हाकम सिंह धालीवाल निवासी सांदे हाशम (मौजूदा अमेरिका), अजैब सिंह व अजैब की पत्नी जसविंदर कौर वासी गांव गज्जन सिंह वाला जिला मोगा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More: राज्यसभा प्रत्याशी बोले मै हूं अंतिम पंक्ति का व्यक्ति, ‘मेरे पिता बकरियां चराते थे..मैने भी बकरियां चराई,