सुहागरात से ठीक पहले मिला पत्नी का अश्लील विडियो, मामले का हुआ खुलासा तो चौंक गया पति | Wife got pornographic video just before the honeymoon, husband was shocked when the matter was revealed

सुहागरात से ठीक पहले मिला पत्नी का अश्लील विडियो, मामले का हुआ खुलासा तो चौंक गया पति

सुहागरात से ठीक पहले मिला पत्नी का अश्लील विडियो, मामले का हुआ खुलासा तो चौंक गया पति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 17, 2020/10:24 am IST

बेंगलुरु। एक नवविवाहित शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि उसे सुहागरात के पहले एक विडियो मिला, जिसमें उसकी पत्नी शादी के 2 दिन पहले किसी अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दी। पति का कहना है कि उसने शादी में लाखों रुपये खर्च किए है, वहीं पुलिस के पास जाने पर पत्नी की मामा ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें: नौसेना में भी महिला अफसरों को स्थायी कमीशन, आदेश जारी

मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। शख्स ने बताया कि उसने पिछले साल 24 नवंबर को चिकमंगलुरु की युवती से शादी की थी। जून में ही उनकी सगाई हुई थी। संदेश एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, जबकि सोनिया एक सरकारी कर्मचारी हैं।

ये भी पढ़ें: विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी पर लगाया आ…

व्यक्ति ने कहा कि उन्होंने सगाई के लिए 1.2 लाख रुपये और शादी के लिए 7.6 लाख रुपये खर्च किए। सुहागरात के लिए 15 दिसंबर की तारीख तय की गई थी। ’13 दिसंबर की रात को, मुझे अपनी पत्नी के फेसबुक मेसेंजर पर एक अन्य व्यक्ति के साथ अश्लील हरकतें करने की फोटो मिलीं। फोटो के साथ एक मोबाइल नंबर दिया गया था। मैंने नंबर डायल किया और दूसरी तरफ से व्यक्ति ने अपना नाम बताया।’

ये भी पढ़ें: नोएडा में 2 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, उत्तर प्रद…

उसने कहा कि युवती और उसका प्रेमी 7 साल से रिलेशनशिप में थे। युवती के प्रेमी ने दावा किया कि उसने ने 30 जून, 2019 को सगाई के बाद भी शारीरिक संबंध जारी रखा। इसके बाद, प्रेमी का एक अश्लील विडियो मिला, जिसमें युवती उसके साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दीं। फोटो और वीडियो की जांच के बाद पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने 7 साल तक सोनिया के साथ संबंध रखने की बात कबूल की।

 
Flowers