14 लोगों से रिलेशनशिप में थी पत्नी, पति ने सबको भेजा लीगल नोटिस, 14 दिन के भीतर मांगे 100 करोड़ रुपए | wife has illegal relationship with 14 men husband claim defamation of 100 crores by sending notice to all

14 लोगों से रिलेशनशिप में थी पत्नी, पति ने सबको भेजा लीगल नोटिस, 14 दिन के भीतर मांगे 100 करोड़ रुपए

14 लोगों से रिलेशनशिप में थी पत्नी, पति ने सबको भेजा लीगल नोटिस, 14 दिन के भीतर मांगे 100 करोड़ रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 23, 2020/11:50 am IST

कोलकाता: शादी के बाद किसी अन्य से अवैध संबंध की बात तो आपने सुनी या देखी होगी। लेकिन अवैध संबंध के चलते किसी को लीगल नोटिस भेजे जाने का मामला अब तक न आपने देखा होगा और न ही सुना होगा। लेकिन कोलकाता के एक बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले 14 लोगों पर करोड़ों रुपए का मानहानी का दावा किया है। व्यवसायी का आरोप है कि इन पुरुषों के चलते उनका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है और समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।

Read More: छत्तीसगढ: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 13 साल की छात्रा झूल गई फांसी के फंदे पर, सुसाइड नोट में बताई वजह

14 लोगों को भेजे गए नोटिस में व्यवसायी ने लिखा है कि हाल में मुझे पता चला है कि मेरी पत्नी का आप लोगों से शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय रूप से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं। आप सभी को मालूम है कि वह विवाहित है। आपमें से बहुत से लोग मुझे उसके पति के तौर पर भी जानते हैं। आप लोगों के इस अवैध क्रियाकलाप से मेरा दांपत्य जीवन तहस-नहस हो गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोना के 12 नए मरीज मिले, एक्टिव केस की संख्या हुई 1752

उन्होंने आगे लिखा है कि मैं तकलीफ में जी रहा हूं।समाज में मेरी प्रतिष्ठा भी नष्ट हो गई है। मानहानि के तौर पर आप सबको मुझे अगले दो हफ्ते के अंदर 100 करोड़ रुपए देने होंगे। ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के खिलाफ कानून सम्मत तरीके से कदम उठाया जाएगा।

Read More: मरीज को ताजी हवा के लिए ICU से बाहर ले आए परिजन, हो गई मौत