पत्नी ने बनाया 16 पुरूषों से शारीरिक संबंध, वॉट्सऐप चैट से खुली पोल, फिर पति ने किया वह काम जिसकी हो रही हर जगह चर्चा | Wife made physical relationship with 16 men, open poll through WhatsApp,

पत्नी ने बनाया 16 पुरूषों से शारीरिक संबंध, वॉट्सऐप चैट से खुली पोल, फिर पति ने किया वह काम जिसकी हो रही हर जगह चर्चा

पत्नी ने बनाया 16 पुरूषों से शारीरिक संबंध, वॉट्सऐप चैट से खुली पोल, फिर पति ने किया वह काम जिसकी हो रही हर जगह चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 13, 2020/2:47 pm IST

हरारे। एक पति ने अपनी पत्नी से बेवफाई का बदला ऐसे लिया कि आज वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। ज्यादातर मामलोें में पति पत्नी के अबैध संबंधों पर अपराध करने पर उतारू हो जाते हैं, लेकिन ऐसा न करके एक पति ने अपनी पत्नी के कारनामों को पब्लिक में उजागर कर दिया।

ये भी पढ़ें: भारतीय आर्मी चीफ के PoK पर कार्रवाई वाले बयान पर पाकिस्तान का पलटवा…

पूरा मामला जिम्बाब्वे के हरारे का है, एर्करिडाइस मकोमो और मुनशे चारलेन नेकुब की शादी 4 साल पहले हुई थी। मकोमो पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी के बर्ताव में बदलाव महसूस कर रहा था, उसकी पत्नी पेट दर्द की बात कह कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने लगी थी।

ये भी पढ़ें: भारत से संबंध बेहतर करने नेपाल करेगा यह काम, इन संगठनों पर प्रतिबंध…

अचानक एक दिन उसके हाथ अपनी पत्नी का फोन लग गया, पत्नी का फोन देखकर मकोमो के होश उड़ गए, पत्नी के वॉट्सऐप चैट से मकोमो को पता चला कि उसकी पत्नी के 16 पुरुषों से सेक्सुअल अफेयर थे, पत्नी के फोन में अश्लील चैट और न्यूड तस्वीरों की भरमार देखकर मकोमो ने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला।

ये भी पढ़ें: ईरान ने किया अमेरिका एयरबेस पर बड़ा हमला, बेखौफ होकर दागी मिसाइलें

वॉट्सऐप चैट से मकोमो को पता चला कि पिछले दिनों जब वो काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था, तो उस दौरान उसकी पत्नी ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड के साथ 3 दिन बिताए,इन सब बातों से मकोमो को इतना धक्का लगा कि उसने अपने पत्नी को सबक सिखाने की ठान ली, मकोमो अपनी कहानी लेकर एक पब्लिकेशन हाउस गया।

ये भी पढ़ें:अमेजॉन के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, टॉयलेट मैट पर अंकित किया गया…

मकोमो ने अपना पूरा दर्द एक ऑनलाइन पब्लिकेशन हाउस के सामने बयां किया और पूरी डिटेल्स के साथ उसे छापने को कहा, मकोमो ने पब्लिकेशन को बताया, ‘पत्नी के 16 ब्वॉयफ्रेंड के साथ चैट देखकर मुझे मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा शॉक लगा, इनमें से कुछ चैट तो वॉट्सऐप के हिडन फीचर्स में थे, पत्नी को मेरे साथ सेक्स करने में अब दिलचस्पी नहीं रही, वो कोई न कोई बहाना बनाकर मेरे साथ संबंध बनाने से मना कर देती थी, जबकि अपने ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ खुश थी।’

ये भी पढ़ें: बर्फ में फिसलकर पाक सरहद के पार पहुंचा जवान, बॉर्डर पर तलाश जारी

इसके बाद मकोमो की पत्नी ने खूब हंगामा किया और अपनी सफाई में कई बातें कहने की कोशिश कीं, दिल टूटने से दुखी मकोमो ने अपनी पत्नी और उसके 16 ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ किए सारे चैट्स सोशल मीडिया पर भी लीक कर दिए। मकोमो ने बताया, ‘चार साल की अपनी शादी में मैंने अपनी पत्नी की सारी ख्वाहिशें पूरी कीं, उसने जो चाहा मैंने उसे दिया और बदले में मुझे ये सब मिला।’

ये भी पढ़ें: ISIS ने ली मस्जिद में ब्लास्ट की जिम्मेदारी, 16 लोगों की गई थी जान

ये पूरी कहानी ऑनलाइन छपने के बाद से ही मकोमो की पत्नी नेकुब के साथ-साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड्स का भी जीना दूभर हो गया है, रंगनाई फोरिची नाम के ब्वॉयफ्रेंड ने पब्लिकेशन हाउस को बताया कि उसे तो पता ही नहीं था कि नेकुब शादीशुदा है, खबर से पल्ला झाड़ते हुए एक अन्य ब्वॉयफ्रेंड ने कहा कि नेकुब मेरी नहीं बल्कि मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड हैं। नाम और चैट्स की डिटेल में खबर छपने के बाद से ही नेकुब के साथ उसके सारे ब्वॉयफ्रेंड परेशान हो गए हैं।