पत्नी को जान देकर चुकानी पड़ी सेक्स के लिए दबाव बनाने की कीमत | Wife pressurized husband for sex, Husband murdered wife

पत्नी को जान देकर चुकानी पड़ी सेक्स के लिए दबाव बनाने की कीमत

पत्नी को जान देकर चुकानी पड़ी सेक्स के लिए दबाव बनाने की कीमत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 18, 2018/9:09 am IST

बिलासपुर में हत्या का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. पति को सेक्स के लिए दबाव बनाने की कीमत एक पत्नी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. पति के मना करने के बावजूद पत्नी के प्रणय निवेदन करने पर गुस्से में पति ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. आरोपी अब सलाखों के पीछे है.

ये भी पढ़ें- दुर्ग की महिला से 23 लाख रुपए की ठगी, विदेश से गिफ्ट भेजने का दिया झांसा

   

महमद गांव में संजय पेशे से माली का काम करता है, रह रोज की तरह शनिवार रात वह घर लौटा, तो पति का बेसब्री से इंतजार कर रही पत्नी श्रुती पति के घर पहुंचते ही प्रणय के लिए आतुर हो बैठी. पति के बार-बार मना करने पर भी पत्नी ने सेक्स करने को लेकर पति से लड़ बैठी, जिससे गुस्से में आकर पति ने श्रुति के सिर पर वार कर दिया. पति के इस वार से आहत पत्नी ने पुलिस में शिकायत करने धमकी दे दी, गुस्सा में पति ने श्रुति का गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया, और शव को दफ्न कर दिया. 

ये भी पढ़ें- शिक्षाकर्मी संघ 9 सूत्रीय मांगों को लेकर सोमवार को सौंपेगा ज्ञापन

  

दोनों का 4 साल का बेटा भी है, पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि पिछले तीन सालों से वो शारीरिक और मानसिक रूप से बेहद परेशान था. पत्नी उसे रोजाना सेक्स के लिए मजबूर किया करती थी. ऐसा नहीं करने पर वो पहले भी एक बार झूठी शिकायत कर उसे थाने के चक्कर लगवा चुकी थी. पेशे से माली का काम करने वाला संजय रोज-रोज की इच्छा की पूर्ति से तंग आ चुका था घटना वाली रात भी श्रुति ने जब पति से सेक्स के लिए कहा तो उसने मना किया ऐसे में जब पत्नी ने बाहर से किसी व्यक्ति 

ये भी पढ़ें- छात्रों के साथ-साथ शिक्षकों का तनाव दूर करने पर सोचे सरकार

  

को लेकर आने को कहा- इससे रूपए भी आ जाएंगे और मेरे शरीर की भूख भी मिट जाएगी, इस बात से संजय बेहद खफा हुआ और यह गंभीर कदम उठाया, मौके पर पहुंची पुलिस  ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के निशान देही पर शव को बरामद कर लिया है. 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24