अंडा नहीं खिलाया तो बीवी भाग गई Boyfriend के साथ, पति ने पुलिस को बताई पूरी बात | Wife ran away with boyfriend the reason of Egg dispute

अंडा नहीं खिलाया तो बीवी भाग गई Boyfriend के साथ, पति ने पुलिस को बताई पूरी बात

अंडा नहीं खिलाया तो बीवी भाग गई Boyfriend के साथ, पति ने पुलिस को बताई पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 28, 2019/9:54 am IST

नई दिल्ली। पति पत्नी के बीच अंडे को लेकर हुए विवाद को सुलझाने में पुलिस का सिर ही चकरा गया है। बता दें कि अपने बीवी की हरकतों से परेशान पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराया था कि उसकी पत्नी अंडा नहीं खिलाने की वजह से अपने प्रेमी के साथ भाग गई। वापस लौटने पर महिला ने भी यही वजह बताई है।

Read More news: आतिशबाजी की चिंगारी से अवैध तेल फैक्ट्री में लगी आग, रहवासियों में …

दरअसल ये मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के एक गांव का है। कैंपियरगंज इलाके में रहने वाले युवक की शादी चार साल पहले हुआ था। युवक मजदूरी का काम करता है। उसकी बीवी पिछले एक साल से अंडा नहीं खिलाने की बात को लेकर विवाद कर रही थी। घर भागने से पहले भी दोनों में अंडा नहीं लाने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद गुस्से में महिला पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

Read More news:भिलाई इस्पात संयंत्र में ड्यूटी खत्म कर कर्मचारी झूल गया फांसी के फ…

वहीं, वापस लौटने पर महिला ने पुलिस को यही बताया कि अंडा नहीं खिलाने की वजह से वह घर से भाग गई। जबकि इसे मामले में पति का कहना है कि वह हमेशा उसका ख्याल रखता है। अब पुलिस दोनों को समझाइश देकर मामले को शांत करवाने में लगी है।