Wife raped by keeping husband at knife point, injured husband hospitalized, five accused absconding | पति को चाकू की नोक पर रखकर पत्नी से ​गैंगरेप, घायल पति अस्पताल में भर्ती, पांचो आरोपी फरार

पति को चाकू की नोक पर रखकर पत्नी से ​गैंगरेप, घायल पति अस्पताल में भर्ती, पांचो आरोपी फरार

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 24 Aug 2019 04:26 PM, Updated On 24 Aug 2019 04:26 PM

सतना। पत्नी को बाइक पर मंदिर लेकर जा रहे पति को चाकू की नोक पर रख पत्नी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं विरोध करने पर पति को चाकू मारकर आरोपियों ने घायल कर दिया। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब घायल पति को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और पीड़ित पत्नी ने इस सनसनीखेज वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

read more : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, महंगा होने वाला है रेलवे टिकट! जानिए कितना भार पड़ने वाला है आपकी जेब पर

बता दें कि सतना हनुमान नगर निवासी अपनी पत्नी को लेकर भरजूना देवी मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था। पीड़ित पत्नी की माने तो भर्जुना मंदिर के पहले सुनसान इलाके में चार पहिया गाड़ी से पांच अज्ञात बदमाश उनका रास्ता रोके और पति पत्नी के ऊपर हमला कर दिया। पीड़ित पत्नी ने बताया कि तीन आरोपियों ने उसके पति को पकड़ लिया और अन्य दो लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने पति को चाकू मारकर घायल कर दिए।वारदात को अंजाम देकर पांचों आरोपी का मौके से फरार हो गए।

read more : शिक्षकों के लिए मुसीबत बना शिक्षा विभाग का ये फैसला, 50 की उम्र और 20 वर्ष की नौकरी वाले शिक्षकों पर मंडराया खतरा

पीड़िता की माने तो पांचों आरोपियों को वह पहचानती है। आरोपियों का उसके पति से पुराना विवाद था जिससे रंजिसन आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित पति की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज सतना जिला अस्पताल में जारी है। वहीं कोलगवां थाना पुलिस की माने तो घटना में कई विरोधाभासी तथ्य सामने आ रहे हैं। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस ने इस मामले पर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

Web Title : Wife raped by keeping husband at knife point, injured husband hospitalized, five accused absconding

जरूर देखिये