पति को महिला डॉक्टर के साथ फ्लैट में देख भड़की उठी बीवी, फिर जो हुआ... | Wife see Husband in flat with lady doctor, video viral on social media

पति को महिला डॉक्टर के साथ फ्लैट में देख भड़की उठी बीवी, फिर जो हुआ…

पति को महिला डॉक्टर के साथ फ्लैट में देख भड़की उठी बीवी, फिर जो हुआ...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 16, 2020/8:43 am IST

जयपुर। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक फ्लैट में हुए विवाद का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में बीसीएमओ एक अन्य महिला डॉक्टर के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं जब फ्लैट में पत्नी आती है तो बीवी भड़क जाती है और जमकर विवाद होता है। वहीं पत्नी ने अपने डॉक्टर पति को चांटे भी मारती है।

Read More News: केंद्रीय कर्मचारियों के वेतन को लेकर आई अच्छी खबर, इतने हजार रुपए त…

जयपुर के एक फ्लैट में हुए इस विवाद की पुष्टि नहीं हुई है। वायरल हो रहे वीडियो की भी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। ​इसे लेकर अभी लिखित में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Read More News: मोदी सरकार पाक पीएम इमरान खान को भारत आने का भेजेगी न्योता, आतंकवाद…

जानकारी के अनुसार यह विवाद मकर संक्रांति की रात का हुआ है। बताया जा रहा है कि मलसीसर बीसीएमओ राहुल सुमन झुंझुनूं की अधीनस्थ महिला डॉक्टर के साथ थे। इस दौरान उनकी पत्नी ​डॉ. प्रियंका बुरड़क वहां अपने परिजनों के साथ पहुंचती है।

Read More News: घर खरीदारों को इनकम टैक्स में मिल सकती है बड़ी छूट, सरकार कर रही वि…

तभी बीसीएमओ पति व उनके साथ फ्लैट में मौजूद दूसरी महिला डॉक्टर को देखने के बाद विवाद शुरू हो जाता है। पहले तो खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। इसके बाद मारपीट पर उतारु हो जाती है। इस दौरान पूरी घटना को मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया। वहीं अब यह वीडियो व्हाट्सएप में वायरल हो रहा है।

Read More News: वोडाफोन के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इस नए प्लान में मिलेगा रोजाना 1…

 
Flowers