दिल दहला देने वाला मामला, बीवी को पहले जलाया फिर बॉडी पार्ट्स नहर में बहाया, भाई-प‍िता ने ऐसे दिया साथ | wife was first burnt and the body parts washed into the canal, arrested

दिल दहला देने वाला मामला, बीवी को पहले जलाया फिर बॉडी पार्ट्स नहर में बहाया, भाई-प‍िता ने ऐसे दिया साथ

दिल दहला देने वाला मामला, बीवी को पहले जलाया फिर बॉडी पार्ट्स नहर में बहाया, भाई-प‍िता ने ऐसे दिया साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 17, 2020/11:02 am IST

नई दिल्ली। एक विवाहित की हत्या की ये खौफनाक वारदात सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। सिरफिर से पति ने अपनी ही जीवनसाथी की बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव के साथ जो किया जानकार पुलिस भी हैरान रह गई।

Read More News: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की महात्मा गांधी को भारत रत्न देने को लेकर ल..

महिला की हत्या का यह खौफनाक मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। पुलिस ने हत्या कांड का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी रविन्द्र ने अपने पिता करमचंद्र व दो भाइयों संजीव व बृजेश के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घर में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी उर्मिला को घर में जिंदा जला दिया।

Read More News: महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा

उसकी मौत होने के बाद डेड बॉडी पार्ट्स को जलाकर गांव के बाहर नहर में फेंक आया। इसके बाद आरोपी ने चालाकी से थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया।

Read More News: एडिशनल एसपी उदय किरण को हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस, देर रात युवक के घर…

इस मामले में शक होने पर मृतका की छोटी बहन ने मामले की शिकातय की। वहीं जांच के बाद पता चला कि महिला की हत्या हुई है। संदेह के आधार पर पुलिस ने पति समेत उसके भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Read More News: खराब रहा है डीएसपी देविंदर का पिछला रिकॉर्ड, पकड़ाया तो कहा- बिगाड़…