बीवी मोबाइल पर घंटों रहती थी व्यस्त, मना किया तो नहीं मानी, पति ने उतारा मौत के घाट | Wife 6 thousand followers on FB, killed by husband in jaipur

बीवी मोबाइल पर घंटों रहती थी व्यस्त, मना किया तो नहीं मानी, पति ने उतारा मौत के घाट

बीवी मोबाइल पर घंटों रहती थी व्यस्त, मना किया तो नहीं मानी, पति ने उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 21, 2020/7:01 am IST

जयपुर। बीवी को बार-बार मोबाइल से दूर रहने के लिए कहता, बावजूद पति की बातों को अनसुना कर देती थी। एक दिन जब पति ने फेसबुक पर 6 हजार फॉलोअर देखा तो हैरान रह गए। इसके बाद पत्नी की गलादबा कर मौत के घाट उतार दिया।

Read More News: पुलिस ने किया देह व्यापार के बड़े गैंग का खुलासा, 2 विदेशी युवतियों…

वहीं, आरोपी पति ने उसकी पहचान छुपाने के लिए सिर और चेहरे को पत्थर से कुचल दिया। वहीं शव को ठिकाने लगा दिया था। ​बता दें कि दंपती का तीन महीने का एक बेटा भी है।

Read More News: CAA के विरोध प्रदर्शन में उतरी पूर्व सीएम की बेटी टीना, वायरल हुई स..

जानकारी के अनुसार आरोपी अयाज अहमद अंसारी (26) ने पत्नी रेशमा उर्फ नैना मंगलानी (22) को मामूली बात पर बेहरमी से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पत्नी रेशमा के मोबाइल वाली लत से पति अयाज परेशान हो गया था।

Read More News: रायपुर पहुंचे वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार और CRPF डीजी एपी…

पुलिस ने बताया कि पत्नी के फेसबुक पर हजारों की संख्या में फॉलोअर देर पति ने उसकी हत्या करने की प्लानिंग बनाई। वहीं घूमने के बहाने से बुलाया और जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ले जाकर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पत्थर से कुचलकर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। फिलहाल जांच के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना जुर्म कबूल लिया है।

Read More News: केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनीय यादव को, तो कांग्रेस ने रोमेश सभरव..

 
Flowers