क्या शाहरूख का एहसान चुकाएंगे सलमान ! | Will Salman pay the favors of Shahrukh?

क्या शाहरूख का एहसान चुकाएंगे सलमान !

क्या शाहरूख का एहसान चुकाएंगे सलमान !

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:03 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:03 pm IST

 

सलमान खान ने इस साल अपना खाता फिल्म ट्यूबलाइट से खोला…लेकिन फिल्म को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला.. अब तक ट्यूबलाइट ने 100 करोड़ का आकंड़ा पार नहीं किया है जबकि इस फिल्म में सालों बाद सलमान खान और शाहरुख खान ने अपनी दुश्मनी भुलकर एक साथ स्क्रीन शेयर की… लेकिन ये जुगाड़ भी फिल्म को हिट नहीं करा पाया… लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी अब एक बार फिर सलमान और शाहरुख की जोड़ी एक फिल्म में नजर आने वाली है।

खबरों की मानें तो डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल करेंगे… मतलब सलमान से अपने एहसान का बदला ले रहे हैं शाहरुख खान…क्योंकि फिल्ममेकर करण जौहर के कहने पर ही उन्होंने सलमान-सोहेल की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो रोल प्ले किया था…हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ट्यूबलाइट को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला…लेकिन इन दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड थे…वहीं अब सुनने में आया है कि शाहरुख की एक फिल्म अब सलमान खान कैमियो रोल करते नजर आएंगे….शाहरुख ने इस बारे में कहा कि आनंद के साथ मैं जो फिल्म कर रहा हूं…उसमें एक गेस्ट रोल है और मैं चाहता हूं कि ये रोल सलमान खान करें।

लेकिन अभी इस रोल पर सलमान से कोई बातचीत नहीं हुई है…तो क्या अब सलमान शाहरुख की फिल्म में कैमियो करेंगे… वैसे सलमान दोस्तों की बात कभी नहीं ठुकराते उन्होंने शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम के टाइटल सॉग्न में भी कैमियो किया था…वहीं वो जुड़वा-2 में भी कैमियो रोल करने वाले हैं….वैसे शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं…जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है….जिसके मिनी प्रोमो में इस्तेमाल हुए एक शब्द पर सेंसर बोर्ड को आपत्ती है…लेकिन अब देखना ये दिलचस्प रहेगा.कि क्या सलमान खान शाहरुख की फिल्म में कैमियो करके उनका एहसान चुकाएंगे या नहीं..क्योंकि उनका स्टाइल कुछ ये कहता है……. मुझ पर एक असहसान करना…. के मुझ पर कोई एहसान न करना।