वेब सीरीज बकेट लिस्ट में विल स्मिथ करेंगे भारत भ्रमण

 Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Apr 2019 07:07 PM, Updated On 02 Apr 2019 07:07 PM

मुंबई। विल स्मिथ अपने नए शो "बकेट लिस्ट" के कारण सुर्खियों में है। जिसमें डर और चुनौतीपूर्ण स्टंट को अपने जुनून में बदल रहे लोगों की दासता है। अब तक उनकी "बकेट लिस्ट" एडवेंचर में दुबई में उन्होंने पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के साथ स्काइडाइविंग; अबू धाबी में फॉर्मूला 1 कार रेसिंग; शार्क के साथ तैरना; बॉलीवुड फिल्म में भाग लेना, क्यूबा में हाफ मैराथन दौड़ना और डेव चैपल के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी जैसे काम किये हैं।


इतने सारे एडवेंचर का लुत्फ़ उठाने के बाद, अब विल स्मिथ की बकेट लिस्ट का अगला एपिसोड भारत पर आधारित होगा। जो 3 अप्रैल को रिलीज होगा।अपने आगामी एपिसोड के लिए विल स्मिथ ने हाल ही में भारत का दौरा किया। जहाँ अभिनेता ने अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड के तमाम कलाकार और भारतीय फुटबॉलर भाईचुंग भाटिया से ख़ास मुलाकात की थी।

 

विल स्मिथ ने अपने इस भारतीय दौरे के दौरान फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट का भी विशेष दौरा किया था जहाँ विल स्मिथ ने फ़िल्म की सम्पूर्ण कास्ट और क्रू के साथ पूरा एक दिन का वक़्त बिताया और साथ ही वह टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक गाने पर डांस करते हुए भी नज़र आये। बई में सितारों से मुलाक़ात करने के बाद, विल ने मुंबई में रिकशा राइड का भी आनंद लिया। अपने इस भारत भ्रमण में अभिनेता ने आगरा में संगेमरमर ताजमहल की खूबसूरती का दीदार किया और हरिद्वार में गंगा आरती में भाग ले कर पूजा अर्चना भी करते हुए नज़र आये।



3 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस एपिसोड में विल स्मिथ के भारत भ्रमण की हर झलक देखने मिलेगी जिसमें अभिनेता ने भारत की हर खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद किया है जिसे वह अब अपने प्रशंसकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है।यह एपिसोड वेब सीरीज बकेट लिस्ट का आखिरी एपिसोड है जिसमें कुल 6 एपिसोड थे।

Web Title : Will Smith Visit In india for Web Series Bucket List

जरूर देखिये