विधानसभा का शीतकालीन सत्र: बीजेपी विधायक ने सरकार को बताया बैंड पार्टी | Winter session of Assembly: BJP MLA told government band party

विधानसभा का शीतकालीन सत्र: बीजेपी विधायक ने सरकार को बताया बैंड पार्टी

विधानसभा का शीतकालीन सत्र: बीजेपी विधायक ने सरकार को बताया बैंड पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 25, 2019/12:07 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र में विधायक अजय चंद्राकर का बयान सामने आया है। चंद्राकर ने शायरी के माध्यम से राज्य सरकार पर निशाना साधा है। एक शेर उन्होंने पढ़ा – धूल चेहरे पर थी गालिब और उम्र भर आईना साफ करते रहे। शायरी से शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में धान की खरीदी शेर की सवारी है। मुख्यमंत्री ने पद और गोपनीयता की शपथ का उल्लंघन किया है।

यह भी पढ़ें- NCP के तीन विधायकों का बड़ा खुलासा, बोले- रात 12 बजे अजीत पवार ने फ…

चंद्राकर ने आरोप लगाया कि किसानों के मुद्दे को राजनीतिक स्वरूप दिया गया है। सोसाइटी और राजस्व विभाग में केवल 25% ही किसान पंजीकृत है।
धान खरीदी के लिए केवल 3 दिन ही बाकी है ऐसे में कौन से किसान धान बेचेंगे। चंद्राकर ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार बेंडपार्टी की तरह पैसा मांगने दिल्ली जाती है।

यह भी पढ़ें- शिवसेना और NCP से कांग्रेस ने बनाई दूरी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं …

चंद्राकर के इस बयान पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने घोर आपत्ति की । उन्होंने कहा कि राज्य शासन किसानों का हक मांगते जाती है।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर से सदमे में शिवसेना, संजय बोले- बीजेपी…

इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आप किसानों के लिए नहीं बल्कि अपना वादा पूरा करने के लिए पैसा लेने जाते हैं। आपको किसानों का कर्ज माफ करना होगा फसल बीमा का पैसा देना होगा,धान को 25 सौ रुपए समर्थन मूल्य खरीदना होगा । चुनाव में किया गया वादा पूरा करना होगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jomitq84Vo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>