राजधानी सहित प्रदेश के इन इलाकों में सर्दी का जोर, इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड | Winter thrust in these areas of the state including the capital This time will be bitterly cold

राजधानी सहित प्रदेश के इन इलाकों में सर्दी का जोर, इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड

राजधानी सहित प्रदेश के इन इलाकों में सर्दी का जोर, इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 10, 2019/11:10 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश में उत्तरी हवाओं के चलते ठंडक महसूस की जा रही है। मौसम वैज्ञानिकों ने अगले 4-5 दिनों में तापमान में गिरावट के साथ ठंड बढ़ने का अनुमान लगाया है। सरगुजा संभाग में इस समय से ही अच्छी खासी ठंड पड़ने लगी है । अंबिकापुर में अब तक सबसे न्यूनतम तापमान 12 डिग्री दर्ज किया गया है। वहीं बंगाल की खाड़ी में बना बुलबुल तूफान बंगाल से आगे बढ़ गया है ।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मिलाद-उन-नबी की बधाई, कहा- पैगंबर मोह…

मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार बुलबुल तूफान अभी बंग्लादेश के तटीय क्षेत्र से धीरे-धीरे आगे बढ़ कर समुद्र में विलय हो जाएगा इसका असर भी पूरा खत्म हो जाएगा। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार प्रदेश में इसका थोड़ा बहुत ही असर देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने रामलला विराजमान को माना जमीन का असली हकदार, क्या ज…

रविवार को प्रदेश का मौसम साफ है, राजधानी में अधिकतम तापमान 30 डिग्री, बिलासपुर और जगदलपुर में 29 डिग्री, अंबिकापुर में 25 डिग्री और राजनांदगांव में 30 डिग्री दर्ज किया गया है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार आने वालें दिनों में अधिकतम पारा भी लुढ़केगा इस बार कड़ाके की ठंड पड़ेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0bSp3L6i1-Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>