हनी ट्रैप मामले के इस शहर से भी जुड़े तार, पत्नी सहित कांग्रेस नेता गिरफ्तार | Wires connected to this city of Honey Trap case Congress leader arrested with wife

हनी ट्रैप मामले के इस शहर से भी जुड़े तार, पत्नी सहित कांग्रेस नेता गिरफ्तार

हनी ट्रैप मामले के इस शहर से भी जुड़े तार, पत्नी सहित कांग्रेस नेता गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 19, 2019/3:33 am IST

इदौर । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हनी ट्रैप का एक बड़ा मामला सामने आया है। हनी ट्रैप के तार भोपाल और इंदौर से जुड़े हैं। पूरे मामले में अब तक भोपाल से 3 महिला और इंदौर से 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी महिलाएं हनी ट्रैप कर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करती थी। फिलहाल इंदौर पुलिस की चार सदस्यीय टीम भोपाल के गोविंदपुरा थाना से तीनों महिलाओं को लेकर इंदौर लाई हैं।

ये भी पढ़ें- इनामी डकैत बबली कोल- लवकेश की लाशें बरामद, पुलिस ने एनकाउंटर में मा…

इंदौर के महिला पलासिया थाने में पूछताछ जारी है। एटीएस की पूछताछ में पता चला है कि इस हनीट्रैप कांड में कांग्रेस आईटी सेल का नेता भी शामिल है, जिसका नाम अमित सोनी है। भोपाल पुलिस ने अमित की पत्नी बरखा सोनी को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा गिरफ्तार दोनों महिलाओं के नाम श्वेता जैन, आरती और सीमा बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- धारा- 370 हटाने के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की याचिका पर आज सुनवाई, कश…

इंदौर में आरती नाम की युवती और छतरपुर की रहने वाली सीमा को इंदौर पुलिस ने हिरासत में लिया है। इंदौर और भोपाल एटीएस पुलिस को युवतियों के मोबाइल से कई वीडियो भी मिले हैं। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि गिरोह के लोग हाई प्रोफाइल लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। भोपाल पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। हनी ट्रैप में इंदौर नगर निगम के एक अफसर से 2 करोड़ मांगे भी गए थे। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग मिलकर अधिकारियों और मंत्रियों को फंसाकर पैसे ऐंठने का काम करते थे,फिलहाल सभी लोगों से पूछताछ जारी है। इंदौर में दोनों महिलाओ पर fir दर्ज़ हो चुकी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oi1Tf0Uv6TY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>