काश मैं सुशांत की दोस्त होती तो उसे कभी ऐसा नहीं करने देती, शहनाज गिल ने बताया इंडस्ट्री का बुरा समय | Wish i was sushant's friend So never let him do it Shahnaz Gill told Bad industry time

काश मैं सुशांत की दोस्त होती तो उसे कभी ऐसा नहीं करने देती, शहनाज गिल ने बताया इंडस्ट्री का बुरा समय

काश मैं सुशांत की दोस्त होती तो उसे कभी ऐसा नहीं करने देती, शहनाज गिल ने बताया इंडस्ट्री का बुरा समय

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:12 am IST

मुंबई। बॉलीवुड उभरती एक्ट्रेस और बिग बॉस- 13 से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली शहनाज गिल इस समय बेहद दुखी हैं। शहनाज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी से बेहद निराश हैं। हाल ही में एख इंटरव्यु (बॉलीवुड हंगामा ) से हुई खास बातचीत में शहनाज गिल ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले पर कहा कि उन्हें अपनी प्राब्लम अपनी फैमिली और फ्रैंडस के साथ शेयर करनी चाहिए थी । शहनाज ने बेहद इमोशनल होते हुए कहा कि काश वो उनकी दोस्त होती तो उन्हें आत्महत्या करने से रोक लेती ।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किए दसवी- बारहवीं की परीक्षा…

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर रिएक्शन देते हुए शहनाज ने कहा कि, “मैं भी सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर हैरान रह गई थी । सुशांत बहुत प्रतिभाशाली और गुड लुकिंग थे लेकिन उनके साथ क्या हो रहा था जो उन्होंने सुसाइड किया, ये उन्हें ही पता था । ऐसी क्या चीज थी जो उन्हें इतना परेशान कर रही थी कि वो डिप्रेशन में आ गए । इसलिए मैं इस बारें में कुछ कह तो नहीं सकती लेकिन इतना जरूर है कि उनका बहुत ही बुरा समय चल रहा था ।

ये भी पढ़ें- झाड़ फूंक के नाम पर बाबा ने महिला के साथ की छेड़छाड़, पहुंचा हवालात

इसी के साथ मैं कहूंगी कि उन्हें सुसाइड नहीं करना चाहिए था बल्कि अपनी फ़ैमिली के साथ, दोस्तों के साथ अपनी प्राब्लम का साल्युशन निकालना चाहिए था । उन्हें अपने परिवार और प्रशंसकों के लिए सुसाइड नहीं करनी चाहिए था । उन्होंने कहा वो बहुत ज्यादा तो कुछ नहींकह सकती पर इतना तो है कि मुझे उनके जाने से बहुत दुख हुआ । हर इंटरनेट प्लेटफ़ॉर्म पर बस सुशांत ही दिखते हैं तो लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए था । काश कुछ ऐसा होता कि वो मेरे दोस्त होते तो मैं उन्हें ऐसा कदम उठाने से रोक लेती ।”

ये भी पढ़ें- इंदौर में 54 नए कोरोना पॉजिटिव और मिले, 2 ने तोड़ा दम, संक्रमितों क…

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी । सुशांत की खुदकुशी के बाद पूरा बॉलीवुड दो धड़े में बंट गया है। एक गुट जहां अभी भी भाई-भतीजावाद की परंपरा छोड़ने तैयार नहीं है, तो वहीं दूसरे गुट न अब खुलकर मुखालफत करना शुरु कर दिया है।

 

 
Flowers