निर्दलीय विधायकों के समर्थन से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनना लगभग तय, इन निर्दलीयों ने दिया समर्थन...देखिए | With the support of independent legislators, the BJP government in Haryana is almost sure, these independents gave support ... See

निर्दलीय विधायकों के समर्थन से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनना लगभग तय, इन निर्दलीयों ने दिया समर्थन…देखिए

निर्दलीय विधायकों के समर्थन से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनना लगभग तय, इन निर्दलीयों ने दिया समर्थन...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 25, 2019/8:05 am IST

नईदिल्ली। हरियाणा में एचएलपी के गोपाल कांडा ने बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा की है। दिल्ली में शुक्रवार को कांडा ने कहा कि हम सभी निर्दलीय विधायकों ने बिना शर्त बीजेपी को समर्थन दिया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार कांडा ने कहा कि उनके पिता वर्ष 1926 से आरएसएस के जुड़े हुए थे। देश को आजादी मिलने के बाद उनके पिता ने जनसंघ के टिकट पर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी उनके संपर्क में थी, लेकिन उसे एक बार समर्थन देकर देख चुका हूं।

यह भी पढ़ें — सर्पदंश से स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ रचना शुक्ला की मौत पर अस्पताल अधीक्षक का बयान.. सामने आई ये बड़ी बात

वहीं उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ प्रदेश का भी विकास होगा। गुरुवार को आए हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजे में गोपाल कांडा ने सिरसा सीट से जीत हासिल की है। कांडा महज 602 वोटों से जीत हासिल कर निर्वाचित हुए हैं। वर्ष 2009 में कांडा निर्दलीय विधायक चुने गए थे। तब भी उन्होंने राज्य में सरकार गठन में अहम रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें — अभी-अभी: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, इन जगहों में होगी भारी बारिश

वहीं निर्दलीय उम्मीदवार रणजीत चौटाला ने भी बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। रानिया विधानसभा सीट से निर्दलीय चुने गए और ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह चौटाला ने हरियाणा बीजेपी के प्रभारी और बीजेपी महासचिव अनिल जैन से मुलाकात की और बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मैंने बिना किसी शर्त के बीजेपी को समर्थन देने का निर्णय किया है।

यह भी पढ़ें — सीएम ने कहा वे हार गए तो अंगूर खट्टे हैं, सरकार की नीतियों पर जनता ने लगाई मुहर

इससे पहले शुक्रवार की सुबह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दावा किया था कि जीतकर आए सभी निर्दलीय बीजेपी के साथ है। उन्होंने कहा था कि किसी भी निर्दलीय विधायक ने बीजेपी को समर्थन देने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/h6eK86x11v8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers