महिला एक्टिविस्ट और हाईकोर्ट की वकील पर हमला, महिला पुलिस अधिकारी पर मारपीट का आरोप | Woman activist and High Court lawyer attacked, woman police officer charged with assault

महिला एक्टिविस्ट और हाईकोर्ट की वकील पर हमला, महिला पुलिस अधिकारी पर मारपीट का आरोप

महिला एक्टिविस्ट और हाईकोर्ट की वकील पर हमला, महिला पुलिस अधिकारी पर मारपीट का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 12, 2019/2:40 pm IST

रायपुर। सखी सेंटर कालीबाड़ी में महिला एक्टिविस्ट और हाईकोर्ट की वकील प्रियंका शुक्ला पर हमला किया गया है। सोशल एक्टिविस्ट और महिला पुलिस अधिकारी पर मारपीट का आरोप लगा है। फिलहाल कोतवाली में दोनों पक्षों ने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें — पार्षदों से महापौर के चुनाव पर खाद्य मंत्री ने भाजपा के आरोपों को नकारा, कहा ‘प्रदेश में कांग्रेस की फिजा इसलिए डर रही भाजपा’

वहीं इस मामले में राजधानी की कोतवाली में बिलासपुर की अधिवक्ता और चर्चित एक्टिविस्ट प्रियंका शुक्ला ने दुर्ग रेंज में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक रिचा मिश्रा और रायपुर निवासी ममता शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कोतवाली पुलिस ने एडिशनल एसपी रिचा मिश्रा और ममता शर्मा के खिलाफ धारा 294,323 और 506 तथा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें — दो इंजीनियर समेत 3 लोगों को नक्सलियों ने किया रिहा, कल शाम को किया था अगवा

प्रियंका शुक्ला ने बताया कि वे सखी सेंटर में महिला से मिलने गईं थी जो कि, अपने प्रकरण में उसकी मदद चाहती हैं, वहाँ पहुँचने पर ममता शर्मा ने अभद्र व्यवहार व धक्का मुक्की करते हुए फोन छीनने की कोशिश की। वहीं मौक़े पर मौजूद अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक रिचा मिश्रा के साथ मिलकर मारपीट भी की। जिस पीड़िता से वे मिलने गईं थी, वो लगातार रो रही थी और इन दोनों के द्वारा धमकाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें — रिश्वतखोर प्रधान आरक्षक को एसपी ने किया निलंबित, रिश्वत लेते हुए वायरल हुआ था वीडियो