गांव वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन, जब देवर-भाभी को लेकर आई ये खबर | woman and his brother in law died in suspicious condition

गांव वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन, जब देवर-भाभी को लेकर आई ये खबर

गांव वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन, जब देवर-भाभी को लेकर आई ये खबर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 10, 2019/12:12 pm IST

गोरखपुर: चौरीचौरा थाना क्षेत्र के एक गांव से देवर-भाभी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। दोनों की मौत के मामले को लेकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई है और उनकी मौत को लेकर सवालिया निशान उठने लगे हैं। बताया जा रहा है कि सुबह देवर-भाभी की लाश कमरे में मिली है। उनकी मौत की जानकारी परिजनों को सुबह मिली। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। फिलहाल मामले में शिकायत के बाद पुलिस जांच कर रही है।

Read More: प्री वेडिंग के दौरान ‘टॉयलेट’ के साथ भेजें दुल्हे की सेल्फी, सरकार देगी 51 हजार रूपए, जानिए पूरी बात

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार की है। असलहा पासी टोला निवासी मीना पासवान की मंगलवार रात मौत हो गई। वहीं, सुबह रिश्ते में देवर लगने वाले संदीप की भी लाश कमरे में मिली। दोनों की मौत की खबर करंट की तरह गांव में फैल गई। खबर गांव में फैले इससे पहले परिजनों ने आननफानन में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया।

Read More: जन्मदिन विशेष: अभिनय की दुनिया में अमिट हैं अमित

बताया जाता है मृतका मीना के तीन बच्चे हैं। पति बाहर मजदूरी करता है। जबकि मृतक संदीप बंसडीला इंटर कॉलेज का छात्र है। मृतक महिला की सास का कहना कि बहू की कई दिन से तबीयत खराब थी। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ मृतक युवक के परिजनों का कहना कि उसकी झटके की बीमारी से मौत हो गई। इस संबंध में सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला का कहना है कि मामले की सत्यता की जांच की जा रही है।

Read More: सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश, हत्थे चढ़ा 29 साल से फरार आरोपी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1arhzAFPmms” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>