थाने पहुंची महिला ने बताई आपबीती, बोली- पति अपने दोस्तों के पास भेजता है, नहीं जाने पर.. | Woman case registered against husband in police station

थाने पहुंची महिला ने बताई आपबीती, बोली- पति अपने दोस्तों के पास भेजता है, नहीं जाने पर..

थाने पहुंची महिला ने बताई आपबीती, बोली- पति अपने दोस्तों के पास भेजता है, नहीं जाने पर..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 21, 2019/11:00 am IST

लव मैरिज के 6 साल बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ संगीन आरोप लगाया हैै। उसने पुलिस से शिकायत की है कि पति मारपीट करने के अलावा दोस्तों के पास जाने की जिद करता है। वहीं, नहीं जाने पर जान से मारने की धमकी देता है। एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि महिला उत्पीड़न, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर महिला एसआई संजू यादव को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ेंसिंधिया ने मंत्रियों को दी नसीहत, शुद्धता के लिये युद्ध अच्छा पर दो…

शादीशुदा महिला ने किया लव मैरिज

यह मामला बस्ती के नगर थाना क्षेत्र के पिकौरा का बताया जा रहा है। गांव निवासी विनोद कुमार ने करीब छह साल पहले शादीशुदा महिला से प्रेम विवाह किया। शादी के बाद दोनों का हंसी खुशी जीवन कट रहे था। दोनों की दो बेटियां भी है। अब महिला का आरोप है कि विनोद उसे अपशब्द कहते हुए मारपीट और जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें-स्कूल के कमरे में रखी बैटरी में विस्फोट, 3 बच्चे झुलसे 2 की हालत गं…

महिला ने पति पर दोस्तों को लेकर संगीन आरोप भी लगाया है। एसपी ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम पिकौरा पहुंची और बयान दर्ज कराया। इस संबंध में आईपीसी की धारा 498 (अ), 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

 
Flowers