विवाहिता की फांसी के फंदे पर झूलती मिली लाश, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप | Woman committed suicide after 7 years marriage

विवाहिता की फांसी के फंदे पर झूलती मिली लाश, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

विवाहिता की फांसी के फंदे पर झूलती मिली लाश, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 31, 2019/9:02 am IST

धमतरी। जिले के श्यामतराई गांव में एक विवाहित ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया। इस मामले में मायके वालों हत्या का आरोप लगाया है।

Read More News:CAT ने लगाई प्राचार्य के काम करने पर रोक, मासूम छात्रा से हुए यौन श…

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह मृतिका पिकी साहू की लाश उसके कमरे में लटकते हुए देखकर घरवाले हैरान रह गए। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला ने खुदकुशी की है। वहीं, पुलिस को सुसाईड नोट नहीं मिला है। इस मामले में मृतिका के माता पिता ने हत्या कर फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है।

Read More news:आरपी मंडल बने नए मुख्य सचिव, सीके खेतान, अध्यक्ष- राजस्व मंडल

मृतिका पिकी साहू की शादी करीब 7 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही धनसाय साहू लगातार अपनी पत्नी पिंकी साहू से मारपीट करता था। बताया जा रहा है कि पिंकी को अक्सर धनसाय मारपीट कर धमकी देता था। अब पिंकी ने फांसी लगा कर जान दे दी है तो घर वालों ने इसे सीधे—सीधे हत्या का मामला बताया है। वहीं पति धनसाय ने मारपीट की बात तो कबूली है, लेकिन हत्या के आरोपों को साफ नकर दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/5S5XVGFK7AA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers