बेटी हुई तो सास और ननदों ने किया प्रताड़ित, फिर खुद को आग के हवाले कर महिला ने कर ली खुदकुशी | Woman committed suicide, police case registered

बेटी हुई तो सास और ननदों ने किया प्रताड़ित, फिर खुद को आग के हवाले कर महिला ने कर ली खुदकुशी

बेटी हुई तो सास और ननदों ने किया प्रताड़ित, फिर खुद को आग के हवाले कर महिला ने कर ली खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 8, 2019/9:16 am IST

मुरैना। चंबल में एक और बेटी ने खुद को मौत के हवाले कर दिया। सिर्फ इस वजह से क्योंकि उसने परिवार को बेटा नहीं दे सकी। बेटी पैदा होने पर उसकी सास व ननदाें ने इतना प्रताड़ित व जलील किया कि महिला ने केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से आग से झुलसी महिला की मौत हो गई। वहीं, 15 दिन की बेटी को पिता योगेन्द्र के सहारे छोड़ गई। मामला अंबाह थाना क्षेत्र के रतनवसई गांव का है। पुलिस ने वंदना का पीएम अंबाह अस्पताल में कराया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई हैं।

Read More News: रेणुका सिंह का बयान, धान खरीदी पर केंद्र की पॉलिसी तय, जिद छोड़ पीएम से प्रेम से बात करें सीएम

जानकारी के मुताबिक रतनबई गांंव के योगेन्द्र तोमर मेहनत, मजदूरी करने घर से बाहर गया था। उसी समय ससुराल में मौजूद सास व ननद ने उसके पत्नी वंदना से बेटी के पैदा होने पर कहा सुनी हो गई। वंदना को लगा कि छह साल बाद पैदा हुई संतान से उसकी सास व ननद खुश नहीं हैं। इस दौरान जब सास ने बहू को जलील किया तो उसने केरोसिन की केन अपने शरीर पर डालकर खुदकुशी कर ली।

Read More news:2 सालों से सभी शिक्षक छात्राओं से कर रहे थे अश्लील हरकत, शिकायत करन…

कमरे में वंदना को जलता देख सौतेली सास व ननद घर छोड़कर भाग गईं। बाद में घर के अंदर से धुआं निकलता देख आस पड़ोस के लोग योगेन्द्र के घर पहुंचे और पुलिस को खबर दी। लेकिन गंभीर रूप से जल जाने के कारण वंदना ने दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद वंदना की 15 दिन की बेटी जिंदा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/3uUW2H2aioE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers