पांच बदमाशों ने की शर्मनाक करतूत, लड़की को निर्वस्त्र कर घुमाया, भाई को बेदम पीटा | woman molestation, five man beaten by brother in Azamgarh

पांच बदमाशों ने की शर्मनाक करतूत, लड़की को निर्वस्त्र कर घुमाया, भाई को बेदम पीटा

पांच बदमाशों ने की शर्मनाक करतूत, लड़की को निर्वस्त्र कर घुमाया, भाई को बेदम पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 27, 2019/10:02 am IST

आजमगढ़। देश को शर्मसार करने वाली एक और खबर सामने आई है। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में पांच बदमाशों ने एक लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। पहले तो घर में घुसकर युवती का अपहरण कर लिया। उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। इसका विरोध किया तो उसके भाई की बेदम पिटाई कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News: यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल और डीजल, जानिए अभी

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला जिले के रौनापार थाना अंतर्गत के एक गांव का हैै। जहां रहने वाले पीड़िता के भाई ने गांव में रहने वाले पवन पुत्र रामवृक्ष सिंह सहित पांच लोगों को अपराध दर्ज कराया है।

Read More News:पॉर्नसाइट पर मिली सालों से लापता नाबालिग बेटी, मां …

उसने पुलिस को बताया कि 13 अक्टूबर की रात आरोपी उसके घर में घुसकर, उसकी बहन के कपड़े उतारकर उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने लगे। इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट किया। वहीं, आरोपियों फायरिंग कर मारने की कोशिश की। निशाना चूक जाने की वजह से वह बच गया। पुलिस शिकायत के आधार पर पांच आरोपियों की पहचान कर चुकी है। सभी आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।